मुख्यमंत्री ने दिए लॉकडाउन के संकेत तो भड़के बीजेपी नेता, बोले जनता के गुस्से पर भी दें ध्यान

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना ग्राफ लगतार बढ़ता जा रहा है। बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सूबे के मुखिया उद्धव ठाकरे ने राज्य में लॉकडाउन लगाने के संकेत दे दिए है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ये स्पष्ट कर दिया है कि राज्य में लॉकडाउन लगाने के सिवाय हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा है। महाराष्ट्र (Maharashtra) में लॉकडाउन लगाने के निर्णय पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सलाह देते हुए कहा बिना सोचे अगर लॉकडाउन किया, तो जनता का गुस्सा फूट पड़ेगा।

‘Maharashtra के हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर पर दें ध्यान’

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा पाबंदियां होनी चाहिए, लेकिन जनता के गुस्से पर भी ध्यान देना जरुरी है। उन्होंने कहा कि हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा करने पर ध्यान दिया जाए, बेड्स उपलब्ध कराये जाएँ। पूर्व मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि पिछला साल बर्बाद हो गया, इसके बाद भी लोगों से बिजली का बिल भरने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि राज्य पर कर्ज का बोझ बढ़ रहा है, तो बढ़ने दें, व्यापारी खत्म हो रहे हैं। बिना सोचे अगर लॉकडाउन किया, तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ेगा।

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ताधारी मंत्रियों पर लगाम लगाओ। केंद्र की तरफ उंगली मत दिखाओ। उन्होंने कहा पाबंदिया लगाने से पहले जनता के बारे में भी सोच लीजिए। पाबंदियां कुछ ही होनी चाहिए, अगर पाबंदिया ज्यादा होंगी तो लोग जियेंगे कैसे।

ये भी पढ़ें: जल्द लग सकता है lockdown, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

Related Articles

Back to top button