महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackerayके सचिव मिलिंद नार्वेकर को मिली धमकी, धमकी देने वाला अज्ञात का  साक्ष्य नहीं मिला

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सचिव मिलिंद नार्वेकर को मिली धमकी

मुम्बई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सचिव मिलिंद नार्वेकर को मिली धमकी, धमकी देने वाला अज्ञात का  साक्ष्य नहीं मिला है आपको बतादें  मुख्यमंत्री के सचिव  ने लिखित शिकायत की है मुंबई पुलिस कमिश्नर से।

Uddhav Thackeray, milind narvekar
Uddhav Thackeray, milind narvekar

क्या है मामला

मिलिंद नार्वेकर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सऐप मैसेज मिला है। जिसमें उन्हें धमकी दी गई है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो उनके खिलाफ सीबीआई, ईडी, एनआईए और अन्य केंद्रीय एजेंसियों द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

 मिलिंद नार्वेकर के मामले के कार्यवाही में रफ्तार

अपनी शिकायत में आगे कहा है, ‘मुझे आशंका है कि शिवसेना के उन लोगों को टारगेट किया जा रहा है, जो महत्वपूर्ण पदों पर बैठे हैं। उन्होंने पुलिस शिकायत में संदिग्ध द्वारा भेजे गए डिमांड का भी जानकारी दी है।  मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने इस शिकायत को लेकर जांच शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) मिलिंद भारंबे ने बयान जारी कर बताया कि उन्हें सचिव जी से लिखित शिकायत मिली है।

 

यह भी पढ़ें: यह स्वतंत्रता दिवस उन लोगों को याद करता है जिन्होंने हमारे देश को बचाने के लिए शहीद हो गए।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles