महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

पवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यह खबर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेंद्र फड़नवीस द्वारा बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के कुछ दिनों बाद आई है।

मुंबई: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( राक्रांप) के अध्यक्ष शरद पवार के भतीजे अजीत पवार कोरोना संक्रमित हो गए हैं।अजीत पवार ने सोमवार को कोरोनावायरस बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण किया (कोविड-19) पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पवार ने ट्वीट कर दी जानकारी

पवार ने सोमवार को ट्वीट कर स्वयं यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, “मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। हालांकि मैं स्वस्थ्य महसूस कर रहा हूं। सतर्कता के तौर पर मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हो गया हूं।”

फडणवीस भी कोरोना संक्रमित 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताअजीत पवार ने इस बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के कुछ दिनों बाद खबर आई है।फडणवीस ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।भाजपा नेता को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें: भारत और अमेरिका के बीच 2+2 वार्ता का आगाज, नई दिल्ली पहुंचे अमेरिकी विदेश और रक्षा मंत्री

यह भी पढ़ें: दक्षिण कोरिया में कोरोना के 119 नए मामले आये सामने, संक्रमितों की संख्या 25, 955 तक पहुंची 

Related Articles

Back to top button