IPL
IPL

Maharashtra सरकार ने IPL को दी बड़ी राहत, नाइट कर्फ्यू के बीच Mumbai में प्रैक्टिस की इजाज़त

महारष्ट्र सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू में सरकार ने आईपीएल की टीमों को बड़ी राहत देते हुए नाइट कर्फ्यू के बीच Mumbai में प्रैक्टिस की इजाजत दे दी है। 

मुंबई: देश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सभी राज्यों में सख्ती बढ़ाई जा रही है। इस वक़्त महारष्ट्र ( Maharashtra ) में कोरोना के कारण हालत बद से बदतर होते जा रहे है। इस बीच 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहे IPL राज्य सरकारों के लिए एक बड़ी चुनैती साबित होगा। लेकिन इस बीच महारष्ट्र सरकार द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू में सरकार ने आईपीएल की टीमों को बड़ी राहत देते हुए नाइट कर्फ्यू के बीच Mumbai में प्रैक्टिस की इजाजत दे दी है।

आपको बतादें कि महामारी रोकने के लिए राज्य में लगाए गए रात के कर्फ्यू के दौरान रात आठ बजे के बाद अभ्यास करने और टीमों को होटल तक आने की अनुमति दे दी है। लेकिन आम जनता के लिए इसकी बिलकुल इजाज़त नहीं है। पूरे महाराष्ट्र में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू का सख्त पालन करने का एलान किया गया है। राज्य सरकार ने आईपीएल ( IPL ) टीमों को जैव सुरक्षित वातावरण का कड़ा पालन करते हुए रात आठ बजे के बाद अभ्यास करने की अनुमति दे दी है।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium ) में कुल 10 मैच खेले जाएंगे जिसमे पहला मैच 10 अप्रैल को Chennai super kings और Delhi capitals के बीच खेला जाना है। 10 मैचों में से 9 मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। हाल ही में वानखेड़े स्टेडियम के कई स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आ जाने से मुंबई क्रिकेट संघ की मुश्किलें बढ़ गई थी लेकिन अब उन्हें बड़ी राहत मिली है। क्योंकि निगेटिव पाए गए 10 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। जो सभी के लिए एक राहत भरी खबर है।

यह भी पढ़े: Mahrashtra Corona Update: राज्य में कोरोना ने तोड़े सारे रिकार्ड, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने PM को लिखी चिठ्टी

Related Articles

Back to top button