IPL
IPL

महाराष्ट्र में लगेगा Lockdown, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज जनता को करेंगे संबोधित

इस बात पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ( Mumbai Mayor Kishori Pednekar )  ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Chief Minister Uddhav Thackeray ) के संबोधन के बाबत जानकारी दी है। 

महाराष्ट्र: देश मैं बढ़ते कोरोना वायरस ( Corona virus ) को देखते हुए देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी के कारण प्रशासन अलर्ट मूड में आ चुका है। इस बीच कई राज्यों में सख्ती भी बरती जा रही है, ऐसे में अब महाराष्ट्र की स्थिति कोरोना के कारण पिछली बार की तरह बद से बदत्तर होती जा रही है। इसको लेकर आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे समीक्षा बैठक करने वाले हैं।

सीएम के इस संबोधन की खबर के बाद अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में पूर्ण लॉकडाउन ( Lockdown ) लगाए जा सकते हैं। बता दें कि इस बात पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ( Mumbai Mayor Kishori Pednekar )  ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Chief Minister Uddhav Thackeray ) के संबोधन के बाबत जानकारी दी है। बता दें कि आज शाम तक उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) इस बैठक के बाद महाराष्ट्र की जनता को संबोधित कर राज्य की स्थिति पर चर्चा भी करेंगे।

corona virus impact total lockdown two days in khargone chhindwara madhya  pradesh mpap | MP में बढ़ रहा लॉकडाउन, इस जिले में शनिवार-रविवार, तो यहां  88 घंटे रहेगा जिला बंद | Hindi

वहीं कुछ ही देर पहले महाराष्ट्र के पुणे में 7 दिनों के लिए नाइट कर्फ्यू की घोषणा की गई है साथी नियमों को ज्यादा सख्त बनाया गया है। उन्होंने पुणे में नाइट कर्फ्यू ( Night curfew ) 7 दिनों तक लगाया गया है जिसका समय शाम 6:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक रहेगा। साथ ही शहर के सभी होटल, सिनेमा घर, नेशनल स्कूल, कॉलेज आदि बंद रहेंगे लेकिन घर पर होटलों से खाने की होम डिलीवरी कराई जा सकती हैं।

इस दौरान सभी धार्मिक स्थल भी बंद रहेंगे

पुणे के डिविजनल कमिश्नर सौरभ राव ( Divisional Commissioner Saurabh Rao ) ने इस बात की जानकारी दी है। कि अगले 7 दिनों तक पुणे में सभी होटल रेस्टोरेंट, बार आदि बंद रहेंगे साथ ही सार्वजनिक कार्यक्रम के नाम पर केवल शादी और अंतिम संस्कार की अनुमति होगी लेकिन वही शादी के लिए अधिकतम 50 लोग और अंतिम संस्कार के लिए अधिकतम 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है इस दौरान सभी धार्मिक स्थल भी बंद रहेंगे।

यह भी पढ़े: Salman, Shahrukh और Akshay को पछाड़ कमाई की रेस में सबसे आगे निकले Prabhas, एक फिल्म के ले रहे हैं इतने करोड़

Related Articles

Back to top button