ठाकरे की इन बंदिशों के बावजूद नहीं ठहरेगा Maharastra , पढ़ें पूरी खबर

मुंबई : Maharastra के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे ने बुधवार रात आठ बजे से 15 दिनों के लिए सख्त पाबंदियों का ऐलान किया है। ठाकरे ने दिए अपने बयान में कहा कि सरकार ब्रेक द चेन अभियान के तहत कल से प्रतिबंध लगाने जा रही है जो शाम 8 बजे से लागू होंगे और इसी के मद्देनज़र 14 अप्रैल से राज्य में धारा 144 भी लागू कर दी जाएगी।

Maharastra के बैंक, पेट्रोल पंप रहेंगे चालू

ठाकरे ने कहा की भले यह लॉकडाउन नहीं है लेकिन इस दौरान लॉकडाउन जैसी सख्ती बरती जाएगी। इस दौरान एसेंशियल सर्विसेज़ को छोड़कर सारे दफ्तर बंद रहेंगे। लोगों को परेशानी न हो इस लिए बैंक, पेट्रोल पंप पहले की तरह काम करते रहेंगे। इसी के साथ साथ लोकल ट्रेन और बस भी बिना रोक टोक चलेंगे। ठाकरे ने लोगों से अपील की इस दौरान बेहद ज़रूरी होने पर ही घर से निकलें। सीएम ने आगे कहा की इस दौरान होटल बंद रहेंगे लेकिन होम डिलीवरी की इजाज़त होगी।

आप की जानकारी के लिए बता दें की पिछले हफ्ते हुई आल-पार्टी मीटिंग में बोलते हुए मुख्यमंत्री ठाकरे ने तेजी से बढ़ रहे केसेस की रोकथाम के लिए लॉकडाउन लगाने के  संकेत दिए थे। इसी के साथ साथ महाराट्र के मिनिस्टर असलम शेख मीडिया से बातचीत में कहा की सरकार इन पाबंदियों की गाइडलाइन्स जारी कर महामारी की रोकथाम के लिए हरिद्वार के कुंभ मेला से लौटने वाले लोगों के संबंध में भी जल्द  फैसला करेगी, क्योंकि वहां पर कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ें :  Corona फैले या Lockdown हो, ये शाहीनबाग़ नहीं है, किसान नहीं हटेंगे : टिकैत

Related Articles

Back to top button