जब महेंद्रनाथ पांडेय ने अपनी ही सहयोगी पार्टी के विधायक को सरेआम बताया चोर, मचा हंगामा

0

लखनऊ। यूपी में सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) और बीजेपी में आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन एसबीएसपी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन इस बार बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने उनके विधायक को चोर बता दिया है। पांडेय का यह बयान इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

महेंद्रनाथ पांडेय

मंगलवार को वाराणसी पहुंचे महेंद्रनाथ पांडेय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कैलाश सोनकर को चोर कहा। भाजपा ध्यक्ष वाराणसी क्षेत्र के अजगरा विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास पट्ट के अनावरण के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे पूछा कि इसमें तो स्थानीय विधायक का नाम नहीं है तब उन्होंने कहा कि मैंने स्थानीय विधायक (कैलाश सोनकर) का नाम इसलिए नहीं लिखवाया क्योंकि वह चोर निकल गया।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद थे। विधायक सोनकर पर4500 बुनकरों को सब्सिडी लोन दिलाने में 600 करोड़ रुपए का घोटाले का आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा,”योगी सरकार में किसी भी भ्रष्टाचारी को छोड़ा नहीं जाएगा। चाहे वह विधायक हो या फिर आम आदमी।

अध्यक्ष के इन आरोपों पर बोलते हुए सोनकर का कहना है कि मैं तो दलित हूँ और मेरे खिलाफ ये बड़े कुछ भी कहने के लिए आज़ाद हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग राज्यसभा चुनाव के वक्त से ही मुझपर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि मैंने क्रॉस वोटिंग की।  आगामी लोकसभा चुनाव में लोग यह साफ कर देंगे कि कौन चोर है और कौन ईमानदार

loading...
शेयर करें