बिना हेलमेट पहने बुलेट चलाना चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी, पुलिस ने दे दी ये बड़ी नसीहत

0

शिमला: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी बाइक के शौकीन हैं। यह बात सभी जानते हैं। उनके पास जब भी खाली समय होता है वह अपनी बाइक लेकर सड़कों पर निकल पड़ते हैं। लेकिन हिमाचल की सड़क पर जब धोनी ने बिना हेल्मेट के बाइक चलानी चाही तो पुलिस ने उन्हें बड़ी नसीहत दे डाली।

बिना हेलमेट बाइक चलाने से पुलिस ने रोका

दरअसल, एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए महेंद्र सिंह धोनी हिमाचल प्रदेश आए थे। वह छराबड़ा से शिमला तक बिना हेलमेट के बाइक चलाना चाहते थे ताकि हिमाचल की खूबसूरती और मौसम का पूरा मजा ले सकें। इसके लिए उन्होंने पुलिस के सामने अपनी इच्छा भी जताई। लेकिन शिमला पुलिस ने उनका यह अनुरोध ठुकरा दिया।

पुलिस ने कही ये बड़ी बात

धोनी को शिमला में एक मल्टीनेशनल क्रेडिट कार्ड कंपनी के विज्ञापन की शूटिंग करनी थी। शिमला जिला पुलिस ने यह कहकर धोनी के अनुरोध को ठुकरा दिया कि आपको करोड़ों युवा फॉलो करते हैं। अगर आप बिना हेलमेट आएंगे तो आपके फैन्स के बीच अच्छा मैसेज नहीं जाएगा।

धोनी ने हाथ हिलाकर फैन्स का किया अभिवादन

पुलिस के इस आग्रह को स्वीकार करते हुए धोनी छराबड़ा से शिमला तक 11 किलोमीटर के सफर के दौरान बुलेट पर हेलमेट लगाकर ही आए। धोनी ने मंगलवार को दो सेशन में दो लोकेशन पर तीन शॉट दिए। शूटिंग के लिए माल रोड पहुंचते ही धोनी ने हाथ हिलाकर फैन्स का अभिवादन किया।

loading...
शेयर करें