भूमि पेडनेकर की हॉरर-थ्रिलर ‘दुर्गावती’ का हिस्सा बनेंगी माही गिल

पिछले साल नवंबर में ही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने यह खुलासा किया था कि उनकी अगली फिल्म एक हॉरर थ्रिलर होगी। इस फिल्म का नाम ‘दुर्गावती’ है। इस फिल्म के जरिए साउथ के फिल्ममेकर जी अशोक निर्देशक के रूप में पहली बार सामने आ रहे हैं। अब यह जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ अभिनेत्री माहि गिल भी होंगी। फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं। दुर्गावती में भूमि एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका में हैं। अब हमारे सहयोगी मुंबई मिरर को यह जानकारी मिली है कि इस फिल्म में माही गिल भी केंद्रीय भूमिका में होंगी। सूत्रों के मुताबिक इस महीने की शुरुआत में ही माही इस फिल्म से जुड़ी हैं। इससे पहले माही और फिल्म निर्देशक जी अशोक के साथ कई दौर की बैठकें हो चुकी हैं।

23 जनवरी से फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश में होगी। सूत्रों के मुताबिक भूमि पेडनेकर पहले फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। माही बाद में टीम को जॉइन करेंगी। ‘दुर्गावती’ साउथ रीमेक है। साउथ में इस फिल्म में मुख्य भूमिका अनुष्का शेट्टी ने निभाई थी। अब इस फिल्म को जी अशोक हिंदी में बना रहे हैं। मुख्य भूमिका के लिए उन्होंने भूमि को चुना है।

बता दें कि भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार इससे पहले ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ में काम कर चुके हैं। वहीं ‘हे ब्रो’ फिल्म में अक्षय माही गिल के साथ नजर आए थे। बता दें कि माही गिल अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से चर्चा में आई थीं। वहीं, भूमि पेडनेकर ‘दम लगाके हईशा’ फिल्म से स्टार बन गई थीं। हाल ही में ‘बाला’ फिल्म में भी भूमि की खूब तारीफ हुई है।

Related Articles