महिंद्रा ने भारत में लॉन्च किया Bolero Neo N10 (O) वेरिएंट, फीचर्स की एक झलक

नई दिल्ली : महिंद्रा ने जून 2021 में Bolero Neo के तीन वेरिएंट -N4, N8, और  N10 लॉन्च किए थे। इस कड़ी में अब कंपनी ने शुक्रवार को एक सीरीज का ऑप्शनल Bolero Neo N10 (O) वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया है। इस वेरिएंट में मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी दी गई है।

कई मॉडर्न फीचर्स से लैस है Bolero Neo N10 (O)

इस  कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की N10 (O) वेरिएंट पांच रंगों में उपलब्ध होगा जिसमे रॉकी बेज, मैजेस्टिक सिल्वर, हाईवे रेड, पर्ल व्हाइट और नेपोली ब्लैक शामिल है। इसमें कई मॉडर्न टेक जैसे मल्टी-टेरेन टेक्नोलॉजी जैसी उन्नत तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसके बाकि सभी फीचर्स जून में लांच हुए वेरिएंट्स जैसे ही है।

जानकारों के मुताबिक इस नए वेरिएंट की कीमत साढ़े दस लाख रुपये तय की गई है। इस व्हीकल में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन यूज़ किया है, जो कि 100bhp की पावर और  260Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। इस कड़ी में कंपनी का दावा है कि इसमें दी गई माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी और इको मोड इसके माइलेज को बेहतर बनाता है।

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस  वेरिएंट के केबिन को प्रीमियम इटैलियन थीम से सजाया गया है। सीट के साथ आर्म रेस्ट, साथ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और सेंटर कंसोल डैशबोर्ड हाइलाइट करते नज़र आ रहे है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस में हाइट एड्जेस्टेबल ड्राइविंग सीट, आगे और पीछे पावर विंडो, रिमोट लॉक कीलेस एंट्री जैसे कई फीचर्स भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: अफगान में तालिबान का कहर, विश्विद्यालय में पढ़ने वाले लड़के लड़कियों के लिए फतवा जारी

Related Articles