मैनपुरी पुलिस ने ट्रक डकैती कांड का किया खुलासा, 5 अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के सदस्य गिरफ्तार

जनपद मैनपुरी पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुठभेड़ के दौरान अंतर्राष्ट्रीय गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है और उनके कब्जे से 1000000 से अधिक कीमत से अधिक माल बरामद क्या है पकड़े गए अभियुक्तों की गिरफ्त से चार तमंचे भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों को कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा है. इस अच्छे कार्य के लिए आईजी रेंज कानपुर मौत अग्रवाल ने पुलिस टीम को 50000 और पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ने 25000 का नगद इनाम दिया है.

उत्तर प्रदेश के के जनपद शाहजहांपुर जलालाबाद क्षेत्र से 29 दिसंबर 2019 को ट्रक संख्या एचआर 38 की 1423 मैं विदिशा डिटर्जेंट डाउनलोड होकर कानपुर की तरफ जा रहा था तभी काली बोलेरो पर सवार अभियुक्तों ने जनपद हरदोई से चालक और कंडक्टर को तमंचे के नोक पर बंधक बनाकर ट्रक और उसमें भरे माल को लूट लिया था और कंडक्टर और चालक को जनपद मैनपुरी के कुर्रा थाना क्षेत्र में फेंक कर ट्रक लेकर फरार हो गए थे घटना की रिपोर्ट कुर्रा थाने में दर्ज कराई गई थी.

ट्रक डकैती कांड का खुलासा करते हुए सर्वलाइंस टीम और कुर्रा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 5 अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से एक एक्सेंट कार सहित चार तमंचे भारी मात्रा में कारतूस और एक चाकू बरामद किया है और उनके कब्जे से 10 लाख से अधिक विदिशा साबुन माल बरामद किया है.

इस अच्छी कार के लिए पुलिस टीम को आईजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल ने 50,000 और पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ने 25000 का नगद इनाम दिया है. पकड़े गए अभियुक्त का मास्टरमाइंड नीरज तिवारी जो रसूलाबाद जैतीपुर जनपद कानपुर देहात  का रहने वाला है जो बहुत जल्द रईस होकर राजनैतिक में जाना चाह रहा था

Related Articles