गाजीपुर में बड़ा हादसा, चाय की दुकान में ट्रक की टक्कर से कई मौत

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर जिले में मंगलवार को एक ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क किनारे चाय की दुकान से जा टकरा गया, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हादसा मोहम्मदाबाद पुलिस के अहिरौली सुरतापुर गांव के पास हुआ। घायलों में ट्रक चालक भी शामिल है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया और अधिकारियों को अन्य सभी संभव मदद के अलावा घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आठ लोग चाय की दुकान पर थे, तभी बलिया से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने चाय की दुकान को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि अहिरौली गांव निवासी सत्येंद्र ठाकुर (32), वीरेंद्र राम (45), गोलू यादव (15) और जियांदासपुर निवासी 60 वर्षीय उमाशंकर यादव की मौके पर ही मौत हो गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। अहिरौली निवासी 45 वर्षीय चंद्रमोहन राय और 32 वर्षीय श्यामबिहारी कुशवाहा को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग की। जिला मजिस्ट्रेट मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के मौके पर पहुंचने और उन्हें शांत करने के बाद उन्होंने नाकाबंदी हटा ली। अनुमंडल दंडाधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सड़क जाम हटाए जाने के बाद जाम खत्म हुआ।

Related Articles