हिमाचल के किन्नौर में बड़ा हादसा, भूस्खलन के मलबे में 40 से अधिक के दबने की आशंका

बता दें कि बस किन्नौर के रिकांग पियो से शिमला जा रही थी। किन्नौर के उपायुक्त ने कहा कि सेना, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) और स्थानीय बचाव दल को बचाव कार्य के लिए बुलाया गया है।

शिमला: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में बुधवार को एक बड़े भूस्खलन के मलबे में 40 से अधिक लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि 40 से अधिक यात्रियों को ले जा रही हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस सहित कई वाहन मलबे के नीचे दब गए हैं।

बस किन्नौर के रिकांग पियो से शिमला जा रही थी। किन्नौर के उपायुक्त ने कहा कि सेना, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) और स्थानीय बचाव दल को बचाव कार्य के लिए बुलाया गया है।

सादिक ने यह भी कहा कि गोलीबारी के पत्थर अब भी गिर रहे हैं। जिससे बचाव अभियान चलाने में समस्या आ रही है। इससे पहले हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में मंगलवार को हुए भूस्खलन में एक 22 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थे। लड्डू के पास भूस्खलन हुआ जिससे नाहन-कुम्हारहट्टी एनएच-907-ए कई घंटों तक अवरुद्ध रहा। राज्य में मानसून के आगमन के बाद से हिमाचल प्रदेश में 30 से अधिक बड़े भूस्खलन हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Maari 2- Rowdy Baby पर Dhanush संग Kartik Aryan ने किए धमाकेदार डांस-मूव

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles