सुपौल में अलग-अलग जगहों पर बड़ी दुर्घटना , पांच की मौत, 6 घायल

बिहार में सुपौल जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में तीन घटनाओं में आज पांच लोगों की मौंत हो तथा छह लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राघोपुर थाना क्षेत्र के धर्मपट्टी गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 57 पर एक पिकअप वैन के पलट जाने

सुपौल: बिहार में सुपौल जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में तीन घटनाओं में आज पांच लोगों की मौंत हो तथा छह लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राघोपुर थाना क्षेत्र के धर्मपट्टी गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 57 पर एक पिकअप वैन के पलट जाने से उस पर सवार मो. खीरो (40) एवं मो. जुलुम (38) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए।

सभी घायलों को राघोपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया जा रहा था लेकिन इनमें से एक मो. सरफुल (18) ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। शेष घायलों का ईलाज चल रहा है। सभी मृतक एवं घायल पश्चिम बंगाल में बीरभूम जिले के मरगिराम थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव के हैं।

ये भी पढ़े : चार आईपीएस का हुआ तबदला, हटाए गए लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय

भपटियाही थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव के समीप एनएच 57 पर ही एक बाईक से ठोकर लगने के कारण 60 वर्षीय ज्ञानदेव मेहता गंभीर रूप से घायल हो गये। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सरायगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से सुपौल अस्पताल रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौंत हो ग्ई।

ये भी पढ़े : चार आईपीएस का हुआ तबदला, हटाए गए लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय

सूत्रों के अनुसार, प्रतापगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 14 में दीपक कुमार (18) एक पेड़ पर चढ़कर उसकी टहनी काट रहा था तभी वह फिसलकर नीचे गिर पड़ा और उसकि मौत घटनास्थल पर ही हो ग्ई। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button