ताज नगरी में बड़ी वारदात, हथियारों से लैस बदमाशों ने कैशियर से लूटे 56 लाख रुपये

आगरा जिला के थाना सदर इलाके के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में बदमाशों ने 56 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बड़ी लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच में जुट गई है।

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौवती दी है। योगी सरकार भले ही प्रदेश से बदमाशों का खात्मा करना चाहती है लेकिन हर एक दिन कई शहरों से बड़ी वारदात की खबरे आती है। आगरा जिला के थाना सदर इलाके के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में बदमाशों ने 56 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बड़ी लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने थाना सदर इलाके के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में घुसते ही हथियार के दम पर कैशियर से 56 लाख रुपये लूट लिए। इस घटना के बाद बैंक मैनेजर ने थाना सदर में तहरीर दी है जिसके आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

ये भी पढ़ें : भाजपा मुख्यालय के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन, कहा- सोयी हुई मोदी सरकार को जगाना है उद्देश्य

आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने इस घटना के संदर्भ में बताया है कि सदर थाना क्षेत्र में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में लूट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बैंक के अंदर जांच में जुट गई। उन्होंने बताया कि इस लूट की घटना को कुछ चार लड़कों ने अंजाम दिया है और वे हथियारों से लैस थे। एसपी सिटी ने बताया कि बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जायेगा। इस बड़ी वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी हैं।

 

 

Related Articles