IPL
IPL

Major Teaser: सलमान खान, महेश बाबू ने अलग-अलग भाषाओं में किया रिलीज

फिल्म का टीजर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ( Mahesh Babu ) ने जारी किया है। लोग इस टीज़र को खूब पसंद कर रहे है और जम कर इसकी तारीफ हो रही है। टीज़र ने एक दिन में यूट्यूब पर करीब 5 मिलियन व्यूज बटोरे है। 

मुंबई: शशि किरण टिक्का की फिल्म ‘मेजर’ ( Major ) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अदिवी शेष और सई मांजरेकर ( Saiee Manjrekar ) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। फिल्म का टीजर बेहद आकर्षक लग रहा है। फिल्म का टीजर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ( Mahesh Babu ) ने जारी किया है। लोग इस टीज़र को खूब पसंद कर रहे है और जम कर इसकी तारीफ हो रही है। टीज़र ने एक दिन में यूट्यूब पर करीब 5 मिलियन व्यूज बटोरे है।

महेश बाबू ( Mahesh Babu ) ने अपने ट्विटर पर फिल्म का टीजर जारी करते हुए लिखा, “भारत के हीरो की विरासत को सम्मान देने का मुझे मौका मिला है। ये एक ‘मेजर’ यात्रा की शुरुआत है। आशा है आप सबको टीजर पसंद आएगा।”

बता दें कि ‘Major’ फिल्म में अदिवी शेष 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाते नजर आएंगे। टीजर में अदिवी का रोल देखर ऐसा लग रहा है, जैसे उन्होंने असल में मेजर संदीप को पर्दे पर उतार दिया है। इस फिल्म में प्रकाश राज, रेवति, मुरली शर्मा और कई अन्य सेलेब्स भी नजर आएंगे। सलमान खान ( Salman Khan ) और पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म का हिंदी और मलयामल टीजर लॉन्च किया है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सलमान खान ने किया ट्वीट

इस टीज़र पर बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, इसे कहते हैं धम्मेकर टीज़र! वास्तव में इसे लांच करते वक़्त ख़ुशी और गर्व महसूस कर रहा हूँ। टीम को बधाई .. और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम।

यह भी पढ़े: गृह मंत्री ने कहा, ‘सरकार बनने के बाद इंसान तो छोड़े परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा’

Related Articles

Back to top button