शादी में दोस्तों को बुलाने से पहले करें इंतजाम, नहीं तो भुगतना पड़ेगा ये अंजाम

दूल्हे के दोस्त शादी में आए हुए थे, उन सभी दोस्तों को शराब पीनी थी लेकिन शराब का इंतजाम न देखकर दोस्तों ने दूल्हे की हत्या कर दी।

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले में एक दूल्हे के ही दोस्तों ने शादी समारोह में उसे मौत के घाट उतार दिया है। पालीमुकीमपुर इलाके में दूल्हे के दोस्त शादी में आए हुए थे, उन सभी दोस्तों को शराब पीनी थी लेकिन शराब का इंतजाम न देखकर दोस्तों ने दूल्हे की हत्या कर दी। इस घटना के बाद से खुशियों के घर में मातम पसर गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस ने मुख्य आरोपी दूल्हे के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पालीमुकीमपुर गांव में बीते सोमवार की रात 28 साल के बबलू की शादी में कुछ दोस्त आए हुए थे, वहां शराब का इंतजाम नहीं होने के लेकर उसकी दोस्तों से बहस के साथ मारपीट हुई और अंत में दोस्तों ने उसके पेट में छुरा घोंप दिया। गांव वाले जब तक कुछ समझ पाते उससे पहले ही सभी आरोपी फरार हो गए। बबलू वही मौके पर खून से लथपथ घायल अवस्था में गिर पड़ा, उसे देखते ही लोगो ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ ही घंटों के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : यूपी: लव जेहाद की शिकार दलित किशोरी से बलात्कार

दूल्हे के पेट में मार चाकू

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दूल्हे और दोस्तों के बीच काफी देर तक बहस हो रही थी। उसी दौरान एक शख्स ने दूल्हे के पेट में चाकू मार दिया। इस घटना के बाद से दुल्हन का बुरा हाल है वही लड़की व लड़का पक्ष इस घटना के बाद से सदमे में है। इन परिवार को अभी तक इस घटना पर यकीं नहीं हो पा रहा है की उनका लड़का इस दुनिया को छोड़ गया है।

ये भी पढ़ें : विपक्ष किसानों पर बना रहा दबाव, केंद्र सरकार आगे बातचीत के लिए तैयार: हरदीप सिंह

अन्य 5 साथी पुलिस की गिरफ्त से दूर

पालीमुकीमपुर थाने के क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने बुधवार को बताया कि मृतक दूल्हे का दोस्त मुख्य अभियुक्त नरेश सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके अन्य 5 साथी अभी भी फरार हैं। नरेश सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button