अगर आप भी जा रहे हैं फर्स्ट डेट पर, तो जरुर रखें इन बातों का ख्याल

0

अक्सर पहली बार डेट पर जाते समय लड़के काफी नर्वस होते हैं, क्‍योंकि उन्‍हें पता नहीं होता कि डेट पर जा कर खुद को वो खुद को सहज कैसे रख पायेंगे, लेकिन अगर कुछ बातों को ध्‍यान में रखा जाये तो लड़के इसे यादगार बना सकते हैं। ‘फर्स्ट इंप्रेशन इज द लास्ट इंप्रेशन’ इस बात में पूरा दम ही नहीं है बल्कि ये बात डेटिंग टिप्स के दौरान सबसे पहले लागू होती है। फर्स्ट डेट पर ही लड़कियों पर इंप्रेशन ऐसा होना चाहिये कि वे हमेशा इसे याद रख सकें। अक्सर पहली बार डेट पर जाते समय लड़के काफी नर्वस होते हैं, क्‍योंकि उन्‍हें पता नहीं होता कि डेट पर जा कर खुद को वो सहज कैसे रखें। तो चलिये जानें कुछ ऐसे टिप्स, जिनकी मदद से कोई लड़का अपनी फर्स्ट डेट को अपना दिवाना बना सकता है।

यहां भी पढ़ें : फ़्लर्ट करने के ये फायदें जानकर, आप भी कर देंगे शुरू

फर्स्ट डेट

फर्स्ट डेट को बनाना है खाश तो अपनाएं ये टिप्स 

अच्‍छा ड्रेसिंग स्टाइल- देखिये इस दिन ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने की ज़रूरत नहीं। बस आप जिस ड्रेस में सबसे अच्‍छे लगते हैं वही पहनें। हां मगर वह साफ-सुथरी ज़रूर होनी चाहिये। आपकी डेट को लगना चाहिये कि आप डेट के लिये संजीदा हैं और अच्‍छी तरह तैयार हो कर आए हैं। कोई अच्‍छा सा परफ्यूम लगाएं, ताकि आपके बदन की खुशबू माहौल को थोड़ा प्रभावी बना सके।

समय का ध्‍यान रखें- बरहाल तो आपको हमेशा टाइम पर पहुंचना चाहिये लेकिन खासतौर पर डेट पर तय समय पर पहुंच जाएं, और अपनी डेट को बिल्‍कुल भी इंतजार ना करवाएं। क्यों कि समय से पहुंचने पर फर्स्‍ट डेट पर आपका इंप्रेशन अच्छा पड़ेगा, हालांकि यह बात दोनों तरफ ही लागू होती है।

थोड़ा तारीफ करें- अगर आपको फर्स्ट डेट पर मिलने के बाद लड़की की कोई बात अच्‍छी लगे तो जाने से पहले उसे कायदे के साथ जरुर बताएं। इससे वह खुश हो जाएगी और दुबारा मिलना चाहेगी। लेकिन तारीफ का भी एक कायदा होता है, उसे फॉलो करें। इस बात का ध्यान रखें कि कमेंट और कॉम्पिलमेंट देने में अंतर होता है।

loading...
शेयर करें