इस तरह करें सेक्स आपकी दीवानी हो जाएगी लड़की

0

नई दिल्ली। सेक्स के बारे में आमतौर पर लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। मर्दों के मन में आना वाला सबसे अहम सवाल यह होता है कि आखिर किस तरीके से बिस्तर पर अपने पार्टनर को खुश किया जाए। देखा गया है कि सेक्स के मामले में महिलाओं की क्षमता पुरुषों से अधिक होती है।

आमतौर पर पुरुष जब संभोग के दौरान आनंद की चरमसीमा पर होते हैं तब महिलाएं इस आनंद की शुरुआती स्टेज पर होती हैं। ऐसे में उनकी यौन उत्कंठा पूरी तरह से शांत नहीं हो पाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिन्हें जानकर आप अपनी महिला पार्टनर को बिस्तर पर पूरी तरह से संतुष्ट कर पाएंगे।

पूरे शरीर पर ध्यान केंद्रित करें

बिस्तर पर अपनी महिला पार्टनर के साथ सीधे संभोग न शुरु करें। उसके पूरे शरीर पर अपना ध्यान केंद्रित करें। शरीर के सिर्फ एक ही हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने से वह आपसे ऊबने लगती है। उसके पूरे शरीर को समान रुप से प्यार करें। इससे उसकी आपके प्रति कामेच्छा बढ़ती जाएगी।

ओरल सेक्स है बेहतरीन तरीका

महिलाएं सेक्स के दौरान ओरल सेक्स को कॉफी ज्यादा पसंद करती हैं। धीरे-धीरे उनके अंगों को बारी-बारी किस करने से वह उत्तेजना के सागर में डूबने लगती है। इस दौरान जब वह उत्साहित हो जाएं तो उनके प्राइवेट पार्ट पर की गई आपकी प्यार भरी हरकत से वह आपकी दीवानी हो जाएंगी।

उनके सेंसिटिव पार्टस पर दें ज्यादा ध्यान

आमतौर पर पुरुषों में धारणा है कि महिलाओं के ब्रेस्ट पर ही हरकत करने से वह उत्तेजित हो जाती हैं। हर महिला अपने शरीर के अलग-अलग हिस्से पर की गई हरकत से उत्तेजित होती है। कुछ को कान के पीछे किस पसंद आता है तो किसी को गर्दन के आस-पास मर्दों की छुअन का एहसास रोमांचित कर देता है। कुछ को अपनी नाभि पर पुरुषों की प्यार भरी हरकत रोमांच से भर देती है। ऐसे में अपनी पार्टनर के सेंसिटव पार्टस को पहचान आप उसे पूरी तरह से संतुष्टि प्रदान कर सकते हैं।

शरारत करें

महिलाओं को संतुष्ट करने और उन्हें सेक्स से पहले तैयार करने के लिए कुछ शरारतें करना भी अच्छा होता है। जैसे होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, किसी और तरीके से देह को छूना महिलाओं, जीभ से नाजुक अंगों का स्पफर्श आदि भी महिलाओं का मन मचलाने के लिए काफी होता है।

एक्सपेरिमेंट्स करें

महिलाओं को सेक्स के दौरान नए प्रयोग करना काफी अच्छा लगता है। वूमेन ऑन टॉप या डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन उनको नयेपन का अनुभव करा सकती है। ऐसी पॉजिशन जिनमें महिलाएं आनंद ले, अवश्य आजमानी चाहिए।

थोड़ी बातचीत करें

अक्सर महिलाओं को शिकायत रहती है कि पुरुष डिस्चार्ज होने के बाद चुपचाप सो जाते हैं। तो अगर आप अपनी महिला साथी को बेड पर अधिक खुश करना चाहते हैं तो अगली बार उनसे उन हसीन लम्हों के बाद बात करें और उनकी तारीफ करें।

ढील ना छोड़ें

सेक्स के दौरान अपनी पकड़ को बिलकुल भी कमजोर ना बनने दें। एक बार लय बना लेने के बाद उसे मुकाम तक पहुंचाकर ही दम लें। चरमसीमा या ऑर्गेज्म के दौरान अपनी महिला साथी को कसकर पकड़ें। इससे वह आपकी बांहों में इस दौरान चरमसुख की प्राप्ति कर पाएगी।

loading...
शेयर करें