फ़िल्म ‘Toofaan’ के एंथम से मेकर्स ने सभी फाइटर्स को दिया Tribute, देखें वीडियो!

मुंबई: फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म ‘Toofaan’ के दमदार ट्रेलर से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज फिल्म के गीत ‘तोडुन टाक’ से एक और प्रभावशाली वीडियो रिलीज़ कर दिया है। हाई-ऑक्टेन म्यूजिक वीडियो दर्शकों को अपनी आंतरिक शक्ति, इच्छाशक्ति और सभी बाधाओं से लड़ने का साहस देता है जिसमें देश भर के बॉक्सिंग चैंपियन “इंडिया के तूफान” नज़र आ रहे हैं।

चार मिनट के वीडियो में भारतीय मुक्केबाजी के असली हीरों शामिल हैं जिसमें विश्व चैम्पियनशिप स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक विजेता लैशराम सरिता देवी, सोनिया चहल, कविता चहल, दो बार की युवा विश्व चैंपियन नीतू घनघास और भारतीय अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप स्वर्ण पदक विजेता तुलसी हेलेन के साथ  तीन बार के डब्ल्यूबीसी एशिया टाइटल होल्डर नीरज गोयत और स्टेट चैंपियनशिप सिल्वर मेडलिस्ट – अमन झांगडा, ऑल इंडिया फेडरेशन कप मेडलिस्ट – गगन “द पिटबुल” शर्मा, नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप गोल्ड और ब्रॉन्ज मेडलिस्ट – अरबिंद कुमार प्रसाद और बिनोद कुमार प्रसाद और ईस्ट ज़ोन नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के स्वर्ण और रजत पदक विजेता – स्वयं मल्लिक और बिनीत गुरुंग नज़र आ रहे हैं।

वीडियो को भिवानी बॉक्सिंग क्लब (हरियाणा), सरिता रीजनल बॉक्सिंग एकेडमी (मणिपुर), बालाजी बॉक्सिंग क्लब (कोलकाता), भवानीपुर बॉक्सिंग एसोसिएशन (कोलकाता), नजफगढ़ बॉक्सिंग एकेडमी (दिल्ली) और रयूको ट्रेनिंग सेंटर (लास वेगास) जैसी बॉक्सिंग कम्युनिटी और अकैडमी के समर्थन से फिल्माया गया है।

‘तोडुन टाक’ गाने को मशहूर रैपर डी’विल उर्फ धवल परब और म्यूजिक प्रोड्यूसर डब शर्मा ने जीवंत किया है। तोडुन टाक फाइटर्स को एक ट्रिब्यूट है जो विनाश और आसन्न हार के बावजूद भी ‘लड़ाई’ जारी रखते है। जो रिंग के अंदर लड़ते हैं ताकि वे इसके बाहर बेहतर जिंदगी जी सकें। हमारे फाइटर्स की लड़ाई अक्सर उत्पीड़न, लिंगवाद, बुलिंग, गरीबी, आत्मरक्षा की ओर, जीवन में एक बेहतर मौका के खिलाफ होती है। वीडियो का उद्देश्य उन फाइटर्स को गौरवान्वित करना है, जो लगभग नॉकआउट हो गए थे, लेकिन फिर से अपने पैरों पर खड़े हो गए थे। अब सही में तूफान उठेगा!

एक्शन से भरपूर और एड्रेनालाईन पंपिंग वीडियो को अनुष्का मनचंदा और सचिन एस पिल्लई ने एडिट किया है, जिन्होंने वीडियो शूट भी किया है। कार्यकारी निर्माता अनन्या दासगुप्ता के साथ वॉकबाउट फिल्म्स द्वारा निर्मित, वीडियो को नवज़ार एरानी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और ‘तूफ़ान’ फरहान अख्तर की आवाज़ के साथ शुरू होता है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, तूफान रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा है। फिल्म मेंफरहान अख्तर की मुख्य भूमिका के साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज नज़र आएंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, फिल्म का हाई-ऑक्टेन ट्रेलर हमें एक स्थानीय गुंडे के सफ़र से रूबरू करवाता है जहाँ अज्जू भाई एक पेशेवर मुक्केबाज से अजीज अली बन जाता है। तूफान आशा, विश्वास और आंतरिक शक्ति की कहानी है जो जुनून और दृढ़ता से प्रेरित है।

‘Toofaan’ पहली ऐसी फिल्म भी होगी जिसका हिंदी और अंग्रेजी में अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक साथ 16 जुलाई, 2021 से 240 देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर होगा।

ये भी पढ़ें : RSS-BJP पर मायावती का वार, बोलीं- ‘मुंह में राम और बगल में छुरी’ जैसा लगता है

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles