Mirzapur के मेकर्स को मिली राहत, कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ के मेकर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को इलाहबाद ने राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

नई दिल्ली: मिर्ज़ापुर ( Mirzapur  ) वेब सीरीज़ के मेकर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को इलाहबाद ने राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। इलाहबाद हाइकोर्ट ( Allahabad High Court ) ने कल सुनवाई के बाद FIR दर्ज करवाने वाली पार्टी और राज्य सरकार से जवाब माँगा है।

दरअसल मिर्ज़ापुर के रहने वाले एक शख्स ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ थी उसका कह्ना था कि जब वो नौकरी की लिए इंटरव्यू देने गया तो उसे यह कह कर नौकरी नहीं दी गई कि तुम मिर्ज़ापुर से हो और वहां के लोग गुंडे होते है।

इसको देखते हुए मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ( Anupriya Patel ) ने इस पर सेंसरशिप लगाने की मांग की थी। उनका कहना था कि सीरीज के जरिए मिर्जापुर की छवि खराब हो रही है और इसको लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री से आग्रह किया था कि मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ पर तुरंत बैन लगाया जाए।

इन सभी शिकायतो के बाद युवक के कहने पर पुलिस ने FIR दर्ज की थी और उत्तर प्रदेश पुलिस तुरंत ऐक्शन में आकर मुंबई रवाना हो गई थी लेकिन अब इलाहाबाद हाइकोर्ट ने मिर्ज़ापुर के मेकर्स को राहत दे दी है।

यह भी पढ़े: Israel Embassy के पास हुए धमाके में दिल्ली पुलिस को मिले बड़े सबूत

Related Articles

Back to top button