9वीं की बच्ची को टीचर बनाता रहा हवश का शिकार, इस तरह से सच आया सामने

0

पटना। एक बार फिर गुरु और शिष्य के  रिश्ते को शर्मसार करने की घटना सामने आया है। यह मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय का है, जहां पर कोचिंग संचालक ने 9वीं में  पढ़ने वाली एक लड़की के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। वहीं अध्‍यापक छात्रा को राज खोलने पर जान से मारने की धमकी देता था। जिसके डर से लड़की अपने परिजनों के सामने मुंह नहीं खोल पाती थी।

डेमो

लेकिन इस मामले से तब पर्दा हटा, जब लड़की गर्भवती हो गई। पूरे मामले पर गौर करें तो लड़की को एक दिन अचानक पेट में दर्द शुरू हुआ। जिसके बाद परिवार वाले उसे पास के अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने छात्रा को गर्भवती गताया। जिसे सुनकर परिवार वालों के पैरो तले की जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़े- छात्रा ने देखा अपने गैंगरेप का वीडियों, इसके बाद किया कुछ ऐसा की कांप जायेंगी आपकी रूह….

लेकिन परिजनों ने सच जानने के लिए संयम रखते हुए जब छात्रा से पूछ-ताछ की। नाबालिग बच्ची ने बताया कि कोचिंग संस्थान के शिक्षक उसे अपने जाल में फंसाते हुऐ रोज शारीरिक संबंध बनाता था, और उसे धमकाता था, कि, अगर तुमने किसी से इस मामले पर बात की तुम्‍हें जान से हाथ धोना पड़ेगा।  इसी दौरान वह गर्भवती हो गई। जिसके बाद परिवार वालों ने नजदीकी थाने पहुंचकर कोचिंग संस्थान के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
शेयर करें