MISS DIVA 2020 के रेड कार्पेट पर हाई स्लिट येलो गाउन में नजर आईं मलाइका अरोरा

कभी ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न, हर तरह के लुक में मलाइका अरोड़ा काफी खूबसूरत लगती हैं. वह हमेशा ही हर ड्रेस में वह काफी एलिगेंट लगती हैं. इसी बीच हाल ही में वह एक कार्यक्रम में येलो कलर के हाई स्लिट गाउन में नजर आईं. दरअसल, मलाइका ने यह गाउन मिस डीवा के रेड कारपेट पर पहना था.

मलाइका अपनी फिटनेस और डांस मूव्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं । हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो उनके लिए भी ये सफर आसान नहीं था। मलाइका को आसानी से नाम और पैसा नहीं मिला । ऑडिशन में उन्हें कई बार रिजेक्ट किया गया । मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अपनी मां के साथ ऑडिशन देने जाया करती थी । मुझे बहुत बार रिजेक्ट किया गया लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी ।’

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार मलाइका  ने अपने करियर को लेकर बात की थी । उन्होंने कहा था, ‘मलाइका अरोड़ा ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे।’ मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी । इसके बाद वो कई डांस वीडियोज और फिल्मों में नजर आईं। इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

मलाइका ने इस ईवेंट में गोर्जेएस चक्र का गाउन पहना था. वहीं इस कार्यक्रम के लिए उनका मेकअप दिव्या ने किया था. वहीं तान्या घरवी ने उन्हें स्टाइल किया था. मलाइका के मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे काफी सिंपल और लाइट रखा.

Related Articles