जन्मदिन से पहले सैलून पहुंची मलाइका, ब्रा के ऊपर पहनी क्रॉप जैकेट

मुंबई: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज शनिवार 23 अक्टूबर को अपना 48वां जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम में से अधिकांश की तरह, मलाइका ने भी शुक्रवार को अपने बड़े दिन के लिए तैयार होकर सैलून सत्र में खुद को इलाज करने का फैसला किया। सैलून जाने के लिए मलाइका ने एक सफेद और मैरून कपड़ा पहनी हुई थी, जिसने नेटिज़न्स को उनके लुक से मंत्रमुग्ध कर दिया। इंस्टाग्राम पर भी मलाइका की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं।

मलाइका नाटकीय और बोल्ड आउटफिट पहनने और उन्हें आसानी से कैरी करने के लिए लोकप्रिय हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं था। सैलून के बाहर मलाइका को ईंट के रंग के ब्रैलेट के ऊपर सफेद क्रॉप जैकेट पहने हुए देखा गया। वह अपने ब्रैलेट के साथ मैरून-टियर फ्लेयर बॉटम के साथ थी और अपने नए ब्लो-ड्राय बालों को खुला रखा था।

शनिवार (23 अक्टूबर) को अपने जन्मदिन समारोह के लिए, मलाइका कथित तौर पर अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ दिन बिताने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने सैलून विजिट के बाद मलाइका को अर्जुन के मुंबई स्थित घर की ओर जाते देखा गया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका फिलहाल मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ रियलिटी शो ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं।

मलाइका ने कहा, “मुझे वास्तव में एक लड़का पसंद है जो किनारों के आसपास थोड़ा खुरदरा है। मुझे वह पसंद है। बहुत आकर्षक, चिकना, नहीं होता (या क्लीन-शेव, मुझे पसंद नहीं)। अपमानजनक रूप से चुलबुला। मुझे कोई ऐसा व्यक्ति पसंद है जो कर सकता है वास्तव में अच्छा चुंबन।” अभिनेता टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ को भी जज कर रहे हैं।

Related Articles