मलिक, सरफराज, आमिर जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज से बाहर

मलिक, सरफराज, आमिर
मलिक, सरफराज, आमिर

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के लिए शोएब मलिक, सरफराज अहमद और मोहम्मद आमिर को संभावित खिलाड़ियों की सूची से बाहर रखा है जबकि युवा बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक को जगह दी है।

पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ 30 अक्टूबर से तीन वनडे खेलने हैं। वनडे के बाद लाहौर में दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैच का आयोजन होगा। पाकिस्तान ने इस सीरीज के लिए 22 संभावित खिलाड़ियों की सूची जारी की है।

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह ने कहा, “मोहम्मद हाफीज और वहाब रियाज टीम के दो सीनियर खिलाड़ी हैं जिन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी के उनके अनुभव के आधार पर संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है और उनके रहने से युवाओं को फायदा मिलेगा।”

20 वर्षीय शफीक सेंट्रल पंजाब के लिए खेलते हैं और उन्होंने नेशनल टी-20 कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वह टूर्नामेंट के सातवें सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे। उन्होंने 358 रन बनाए थे और एक शतक भी जड़ा था।

संभावित खिलाड़ियों की सूची

अब्दुल्लाह शफीक, अबिद अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैदर अली, हैरिस सोहेल, इफतिकार अहमद, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हाफीज, मोहम्मद रिजवान, रोहेल नजीर, इमाद वसीम, शादाब खान, उस्मान कादिर, जफर गोहार, फहीम अशरफ, हैरिस रोफ, मोहम्मद हसनैन, मुसा खान, शाहीन शाह और वहाब रियाज

ये भी पढ़ें: IPL 2020: सुपर संडे के दिन सुपर ओवर नहीं बल्कि यह अंपायर सुर्खियों में रहा

Related Articles