सेनेटरी पैड को लेकर मल्लिका दुआ का फूटा गुस्सा, कहा कुछ ऐसा…

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के लिए उन्होंने लोगों को पैडमैन चैलेंज भी दिया। जिसे बॉलीवुड के स्टार्स से लेकर आम जनता ने तक स्वीकार किया। उनके इस चैलेंज पर मल्लिका दुआ ने एक कॉमेडियन तंज कसा हैं।

मल्लिका दुआ

मल्लिका दुआ को जब पैडमैन चैलेंज मिला तो उन्होंने उसको स्वीकार करते हुए सेनेटरी नैपकिन के साथ अपनी फोटो शेयर की। जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘हमेशा याद रखो, जिससमय तुम अपने आपको कमजोर महसूस करते हो, जिस समय तुम अपने आपको कम आंकते हो, उस वक्त आप सबके बराबर ही होते हो।’ ‘जब आपको महसूस हो कि समाज और सरकार ने ड्यू नहीं दिया, जब आपको यह महसूस कराया जाए कि आप कमजोर हो तो समझो कि लड़ाई शुरू हुई है। एक सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करना आपको सशक्तिकरण लगता है, बाय।’

टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के दौरान अक्षय कुमार के मल्लिका दुआ को ‘मैडम आप बेल बजाओं, मैं आपको बजाता हूं’ कहने के बाद से ही यह विवाद शुरू हुआ था।

मल्लिका दुआ

वायरल वीडियों केसामने आने के बाद जहां मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ अक्षय कुमार के बीच काफी बहस हुई थी। वहीं मल्लिका दुआ खुद अक्षय कुमार को उनके इस व्‍यवहार के लिए खरी खोटी सुना भी सुनाई थी। इसके बाद अक्षय की तरफ से उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना ने भी अपना बयान दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपने उस बयान के लिए माफी भी मांगी थी।

 

 

loading...
शेयर करें