मामा ने भांजी को कुरकुरे का लालच देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 

दुष्कर्म
दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर: बिहार में कलयुगी मामा ने अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. बच्ची को कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर बुला ले गया. जिसके बाद उसने यह शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया. परिजन रात भर बच्ची की तलाश करते रहे. शुबहा होते ही ग्रामीणों ने खेत में बच्ची का शव मिलने की सूचना दी.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर के सैया थाना क्षेत्र के एक गांव है. जहां 11 साल की बच्ची शाम को अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी उसके मामा ने उसे कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया. और उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी. परिजनों ने काफी देर रात तक खोजबीन की लेकिन उन्हें बच्ची नहीं मिली. शुबहा होते ही ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी कि बच्ची का शव खेत में पड़ा हुआ है. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जब मृतक बच्ची के मामा को पुलिस ने हिरासत में ले कर पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल किया.

बच्ची को ले जाते हुए पड़ोसी कपिल देव राय ने बताया कि सोमवार की शाम में बच्ची अन्य बच्चों के साथ घर के पड़ोस में ही खेल रही थी. तभी कुरकुरे का लालच देकर उसके मामा विजय शर्मा उसे ले कर चले गए. ग्रामीणों ने विरोध किया लेकिन वह नहीं माना और बच्ची को अपने साथ लेकर चला गया. यह पूरी बात कपिल देव राय ने जब एसएसपी को बताई तो आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. जिसमें उसने घटना को स्वीकार किया.

पुलिस ने घटनास्थल से बच्ची के कुछ कपड़े और कुरकुरे के पैकेट बरामद किये है. एसएसपी जयन्त कांत ने जानकारी देते हुए बताया कि एक नाबालिग बच्ची के साथ मे दुष्कर्म की घटना हुई है. जिसमें पुलिस तुरन्त एक्शन लेते हुए स्थानीय लोगों का बयान दर्ज कर लिया. जिसके बाद लड़की के मामा को अरेस्ट कर लिया गया. गिरफ्तार होने के बाद उसने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. इसमें एफएसएल की टीम आई है और मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े: सिलावट ने भेजा शिवराज सिंह चौहान को त्यागपत्र, थामा भाजपा का दामन

Related Articles