IPL
IPL

पश्चिम बंगाल में दिखी चायवाली दीदी, ममता बनर्जी ने खुद बनाई कड़क चाय, देखें वीडियो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव अब कुछ ही दिनों में हैं। चुनाव को ध्यान में रखते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अपने चुनावी रणक्षेत्र नंदीग्राम पहुंच चुकी हैं और अब वो यहां तीन दिनों तक रुकने वाली है। वहीं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आज बुधवार को नंदीग्राम सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इस विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी अपने-अपने वोटरों को लुभाने में जुटे हुए है। नामांकन से एक दिन पहले ममता बनर्जी ने एक टी स्टॉप पर खुद चाय बनाई और चाय छान कर वहां मौजूद लोगो को गर्मा गर्म चाय पिलाई और उन्होंने खुद भी चाय की चुस्की ली। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ममता सरकार की चाय

दरअसल, विधानसभा चुनाव अब सर पर आ चुका है और सरकार बनाने के लिए बीजेपी और टीएमसी अपने वोटरों को लुभाने में जुटे हुए है। नंदीग्राम सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने ममता बनर्जी यहां पहुंच चुकी है। मंगलवार को यहां ममता बनर्जी के कई रूप देखने को मिले है। एक तरफ हिंदुओं को लुभाने के लिए उन्होंने चंडी पाठ किया। दूसरी तरफ उन्होंने मजार पर चादर चढ़ाई। इसके बाद उन्होंने एक टी स्टॉप पर खुद चाय बनाई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे साफ देख सकते है कि उन्होंने खुद चाय बनाई और छान कर लोगो को पिलाई और खुद पी।

ये भी पढ़ें : इन मुद्दों को लेकर आज हो सकती है बीजेपी संसदीय दल की बैठक

मैं आपकी बेटी हूं

इससे पहले नंदीग्राम में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि आखिर इस सीट का चुनाव उन्होंने क्यों किया? उन्होंने बताया कि ये जगह हमे आंदोलन की याद दिलाती है। यहां कुछ लोग बंटवारा करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इनकी बातों में मत आना। मैं अपना नाम भूल सकती हूं, लेकिन नंदीग्राम नहीं। इसके आगे उन्होंने कहा कि आप ही सब ही मेरी संपत्ति हैं, अगर आपको लगता है कि मैं आपकी बेटी हूं तभी मैं इस सीट से नामांकन के लिए नाम दूंगी।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र विधानसभा में ‘ये सरकार खूनी हैं’ के लगे नारे, जाने क्या है मामला

Related Articles

Back to top button