IPL
IPL

Mamata Banerjee की चोट की खुली पोल पट्टी, वीडियो में देखें पैर का खेल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को बीते 10 मार्च को नंदीग्राम के बिरुलिया में चुनाव प्रचार के दौरान चोट लगी थी। जिसके बाद से चुनाव प्रचार से लेकर हर जगह वो अपने चोट लगने का दावा कर रही थी। वहीं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उनके प्लास्टर वाले पांव की पोल खुलती नजर आ रही है। इस वीडियो में वो प्लास्टर वाले पैर को आराम से उछाल-उछाल कर हिला रहीं है, सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपने दूसरे पैर को चोट वाले पैर पर रख लिया।

पैर का देखें खेल

इससे पहले 1 दिन में ही उन्होंने प्लास्टर से बदल कर गरम पट्टी करवा ली थी। इस वीडियो में देख सकते है कि उन्हें इस दौरान कोई परेशानी नहीं हो रही है। उधर कुछ लोग कह रहे है कि अगर उन्हें दर्द होता तो वो पांव न हिलाती। इसके अलावा वो तो अपने दूसरे वाले पैर को चोटिल पैर के ऊपर चढ़ा देती हैं और तब भी उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ में नहीं देखा गया।

ये भी पढ़ें : Delhi में कोरोना की चौथी कहर, CM अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन के लेकर दिया बड़ा बयान

वायरल वीडियो के बाद मची हलचल

इस वायरल वीडियो के बाद भाजपा नेता विष्णुवर्धन ने कहा कि ममता बनर्जी ने लोगों को अपने चोट की जो कहानी बताई है आज इस वीडियो से उनकी पोल खुल गई है। उधर, मुंबई भाजपा के प्रवक्ता सुरेश नखुआ ने सवाल पूछा कि अपने टूटे हुए पैर के साथ भला कौन खेलता है? दूसरे वीडियो में वो आराम से अपने व्हीलचेयर से खड़े हुए देखा जा सकता है। बाद में पता चला कि राष्ट्रगान के दौरान उनसे बैठे नहीं जा रहा था, इसीलिए वो खड़ी हुई थीं।

ये भी पढ़ें : इस राज्य में फिर से शुरू हुआ Lockdown, कई घंटो तक Night Curfew भी जारी, पढ़े नई गाइडलाइन

Related Articles

Back to top button