कांग्रेस के बाद पीएम मोदी बायोपिक पर भड़की ममता बनर्जी- क्या किया है मोदी ने देश के लिए, हम क्यों देखें फिल्म?

बॉलीवुड में इन दिनों पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर खबरें आ रही थी फिल्म को यूं तो 5 अप्रैल यानि आज रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म पर चल रहे विवादों के कारण अब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किये गये है जी हां खबरों की मानें तो अब फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा वही जहां अभी तक कांग्रेसी इस फिल्म के खिलाफ थे तो अब पश्चिम बंगाल ही मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने भी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र’ की आलोचना की है।

जी हां आपको बता दें इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म को लेकर कई तरह के सवाल किये जी हां उन्होनें कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए किया ही क्या है? उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया कि लोग आपकी फिल्म क्यों देखेंगे? अगर लोगों को फिल्में ही देखनी है तो गांधी जी और अंबेडकर पर बनी फिल्म देखेंगे, मोदी पर बनी फिल्म क्यों? देश के लिए उन्होंने (मोदी ने) किया ही क्या है?

वही इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने ‘पीएम नरेंद्र’ और फिल्म के हीरो विवेक ओबेरॉय की आलोचना की थी। पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र’ मोदी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा था कि ‘फ्लॉप आदमी’ के जीवन पर बनी फिल्म में ‘फ्लॉप हीरो’ ने काम किया है। कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दावा करते हुए फिल्म को जीरो साबित किया है।

इसी के साथ रणदीप सुरजेवाला ने फिल्म के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘‘हमने कहा है कि चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए, बाकी बोगस फिल्म है, फ्लॉप हीरो की है, फ्लॉप प्रॉड्यूसर है और फ्लॉप आदमी पर बनाई गई है और जीरो साबित होगी।’’ वही फिल्म को लेकर कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में शिकायत कर कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को 23 मई यानी लोकसभा के चुनावी नतीजे आने के बाद रिलीज किया जाना चाहिए। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है वही आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही लगातार फिल्म पर ये विवाद के बादल मंडराये हुए है।

Related Articles