तीन आईपीएस अधिकारियों के तबादले को लेकर ममता ने केंद्र पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के तीन वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले को लेकर केंद्र सरकार पर संघवाद पर निंदनीय हमला करने का आरोप लगाया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के तीन वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले को लेकर केंद्र सरकार पर संघवाद पर निंदनीय हमला करने का आरोप लगाया तथा इस मुद्दे पर उन्हें समर्थन देने के लिए विभिन्न नेताओं सर्वश्री भूपेश बघेल, अरविंद केजरीवाल, कैप्टन अमरिंदर सिंह, अशोक गहलोत और एमके स्टालिन को धन्यवाद दिया।

ममता बनर्जी ने कहा, “केंद्र पुलिस अधिकारियों को स्थानांतरित करके राज्य सरकार के कामकाज में गलत तरीके से हस्तक्षेप कर रहा है। बंगाल के लोगों के साथ एकजुटता दिखाने और संघवाद के प्रति प्रतिबद्धता दर्शाने के लिए भूपेश बघेल, अरविंद केजरीवाल, कैप्टन अमरिंदर सिंह, अशोक गहलोत और एमके स्टालिन को धन्यवाद।”

ये भी पढ़ें : गौरव गिल ने जीता इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप का दूसरा राउंड

ममता बनर्जी ने किया शरद पवार को फोन

ममता बनर्जी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को फोन किया और उन्हें राज्य में 2021 विधानसभा चुनाव से पहले आने का निमंत्रण दिया। बीरभूम के तृणमूल जिलाध्यक्ष अणुव्रत मंडल ने आरोप लगाया है कि अमित शाह के रोड शो के लिए भाजपा ने दूसरे जिलों से लोगों को बुलाया था। रोड शो को ‘छोटा-मोटा’ बताते हुए कहा कि ऐसे रोड शो वह जब चाहें, कर लेंगे। वह लाखों लोग ला सकते हैं।

Related Articles