IPL
IPL

ममता बनर्जी ने व्हीलचेयर पर बैठकर किया रोड शो, TMC का Manifesto फिर टला

कोलकाता (Kolkata) के गांधी मूर्ति से हाजरा तक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व्हीलचेयर (Wheelchair) पर रोड शो कर रही हैं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है। कोलकाता (Kolkata) के गांधी मूर्ति से हाजरा तक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व्हीलचेयर (Wheelchair) पर रोड शो कर रही हैं। जिसके लिए सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और पुलिस बल तैनात किया गया है।

TMC का घोषणा पत्र

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर में चोट लगने के कारण तृणमूल कांग्रेस (TMC) पार्टी  चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र (Manifesto) आज जारी नहीं करेगी। पार्टी का घोषणा पत्र आज जारी होने वाला था। अगली तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम के शहीद मीनार के पास टीएमसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी के खिलाफ नारे लगाए। शुवेंदु अधिकारी आज सोनाचुरा के शहीद मीनार जाने वाले हैं। उत्तर 24 परगना में कल पोस्टर फाड़ने को लेकर टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं ने भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं के घर पर कथित तौर पर हमला किया। इसमें परिवार के 3 लोगों को चोटें आई हैं।

चुनाव की तारीख

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा। पहला चरण- 27 मार्च को होगा, दूसरा- 1 अप्रैल, तीसरा- 6 अप्रैल, चौथा- 10 अप्रैल, पांचवां चरण- 17 अप्रैल, छठा चरण- 22 अप्रैल, सातवां चरण- 26 अप्रैल, आठवें चरण का मतदान- 29 अप्रैल को होगा।

यह भी पढ़ेPakistani कपल ने शादी में शेर के बच्चे के साथ कराया फोटोशूट, शावक को दिया गया ड्रग्स ?

कैसे चोटिल हुई ममता बनर्जी?

CM ममता बनर्जी को बीते रात जब चोट लगी तो उन्होंने कि नंदीग्राम (Nandigram) में जब वह अपनी गाड़ी के नजदीक थी तो कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई। 4-5 लोगों ने गाड़ी एकदम बंद कर दी। बहुत चोट लग गई। वहां लोकल पुलिस से कोई नहीं था। किसी की साजिश जरूर है। यह जानबूझकर किया गया है।

यह भी पढ़ेJacqueline Fernandez ने कराया Hot Photo shoot, कमेंट मिला- ‘इंटरनेट पिघल रहा देवी’, देखें फोटोज

Related Articles

Back to top button