‘ममता बनर्जी को डर है कि उनका वोट बैंक खिसक जाएगा’

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर वार करते हुए बोला कि उन्हें बंगाल के विकास, रोजगार और बहन बेटियों की चिंता नहीं हैं

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव 2021 में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी दिग्गज नेताओं ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बंगाल के मेदिनीपुर और नंदीग्राम में जनसभाओं को संबोधित किया है।

नौजवानों को रोजगार

बंगाल के मेदिनीपुर में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए TMC सरकार पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि 10 वर्षों से बंगाल में टीएमसी (TMC) की सरकार है लेकिन बंगाल की बदहाली और गरीबी को दूर नहीं कर पाई। 10 वर्षों में बंगाल में दीदी ने कोई उद्योग नहीं लगने दिया। उद्योग नहीं लगेंगे तो विकास नहीं होगा, नौजवानों को रोजगार नहीं मिलेगा। हर योजना में टोलाबाजी और लूट है।

बंगाल में BJP की सरकार

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करके हुए बोला कि बंगाल में BJP की सरकार आने दीजिए दो काम जरूर होंगे। बंगाल फिर से सोनार बंगाल बनेगा और क़ानून TMC के गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू करेगा जैसे उत्तर प्रदेश में गुंडों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। ममता बनर्जी को बंगाल के विकास, रोजगार और बहन बेटियों की चिंता नहीं हैं। उन्हें घुसपैठियों को संरक्षण देने की चिंता है। वे गौ हत्या पर बैन नहीं लगा सकती है क्योंकि उन्हें डर है कि उनका वोट बैंक ही खिसक जाएगा।

योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के सागर में भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने TMC पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल कभी भारत का समृद्ध और औद्योगिक राज्य माना जाता था। लेकिन पहले कांग्रेस फिर कम्युनिस्टों और आज TMC ने बंगाल के उद्योगों को नष्ट करके यहां नौजवानों को बेरोजगार कर दिया। आज बंगाल में उद्योग नहीं, TMC के भ्रष्टाचार का उद्योग फलफूल रहा है।

यह भी पढ़ेपर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता है छत्तीसगढ़ का शिमला और उछलती जमीन

Related Articles

Back to top button