IPL
IPL

चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा झटका, टीएमसी के इस विधायक ने बदला पाला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है। आसनसोल के पूर्व मेयर और पश्चिम बर्धमान जिले के पंडावेश्वर से दो बार के टीएमसी (TMC) विधायक जितेंद्र तिवारी (MLA Jitendra Tiwari)
ने मंगलवार को पाला बदल लिया है। बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दीलीप घोष की मौजूदगी में जितेंद्र तिवारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इससे पहले प्रशासक फिरहाद हकीम के साथ विवाद होने के बाद जितेंद्र तिवारी ने टीएमसी (TMC) और आसनसोल निगम के प्रशासक के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था।

इससे पहले भी दें चुके है इस्तीफा

इसके पहले जितेंद्र तिवारी के भाजपा में शामिल होने पर आसनसोल के सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ऐतराज जताया था, बाबुल सुप्रियो की आपत्ति की वजह से उस समय वह बीजेपी में शामिल नहीं हो पाए थे। टीएमसी में दोबारा शामिल होने पर उन्होंने बताया था कि मैं अभी भी टीएमसी में हूं और किसी पार्टी में शामिल नहीं हुआ हूं, कुछ गलतफहमी हुई, जिसका बाद में हल निकाल लिया गया। मैंने पार्टी छोड़ने की गलती की है, इसलिए दीदी से मैं माफी भी मांग लूंगा। इसके आगे उन्होंने कहा, बीजेपी में शामिल होने के लिए पार्टी का साथ नहीं छोड़ रहे थे।

ये भी पढ़ें : बेटी के कंधे पर पिता की अर्थी, रो पड़ा पूरा गांव, लड़की ने इस पार्टी का खोला काला चिट्ठा

विकास के लिए काम करना चाहते है काम

जितेंद्र तिवारी से पहले ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं, इन नेताओं में पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी, पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी, पूर्व विधायक वैशाली डालमिया समेत पार्टी के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इस बार फिर से जितेंद्र तिवारी भाजपा में शामिल हो गए है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं क्योंकि मैं राज्य के विकास के लिए काम करना चाहता हूं। ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी में में रहते हुए काम करना संभव नहीं था।

ये भी पढ़ें : तीर्थयात्रियों की सुविधाओं के लिए इस प्रसिद्ध मंदिर का होगा कायाकल्प

Related Articles

Back to top button