IPL
IPL

ममता बनर्जी ने गले में लटकाया महंगाई का पोस्टर, ई-स्कूटी से पहुंची सचिवालय

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ी कीमतों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पेट्रोल-डीजल (Petrol and Diesel) और गैस की बढ़ी कीमतों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। तेल और गैस का विरोध करते हुए ममता बनर्जी ने गले में महंगाई का पोस्टर लगाकर ई-स्कूटी से सचिवालय पहुंचीं।

‘किसान विरोधी सरकार’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे है, मोदी सरकार BSNL से लेकर कोयला तक सब कुछ बेच दे रही है। ये जन विरोधी, युवा विरोधी और किसान विरोधी सरकार है। इन्होंने स्टेडियम का नाम भी बदल दिया, ये देश की कई सड़कों का नाम भी बदल देंगे।

पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने लोखो सोनार बांग्ला मेनिफेस्टो क्राउडसोर्सिंग अभियान शुरू किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हम सोनार बांग्ला अभियान की बात करें तो हमारी कोशिश है कि बंगाल की जनता सोनार बांग्ला बनाने में किस तरीके से योगदान कर सकती है। उसका हम समावेश करेंगे। इसके लिए हम लगभग 2करोड़ से ज़्यादा लोगों का सुझाव लेने वाले हैं। 30,000 सुझाव बॉक्स हम बंगाल में उपलब्ध करावाएंगे।

यह भी पढ़ेरैली को नही मिली इजाजत तो असदुद्दीन ओवैसी का फूटा  गुस्सा, TMC को बनाया निशाना

बंगाल में आयुष्मान भारत योजना

जे.पी.नड्डा ने कहा कि बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को हम लागू करेंगे। पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ बंगाल के किसानों को नहीं मिल रहा है।प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि ये योजना बंगाल में लागू होगी और पुरानी किश्तें भी यहां के किसानों को मिलेंगी।

यहां डेंगू फैला, मैं स्वास्थ्य मंत्री की दृ​ष्टि से ममता जी से कहता था कि मुझे डेंगू की रिपोर्ट दो, वो डॉक्टर को धमकी देती थीं कि यहां से कोई रिपोर्टिंग नहीं होगी। कोरोना में सेंट्रल टीम भेजी थी, आपने उन्हें गेस्ट हाउस से बाहर नहीं निकलने दिया।

यह भी पढ़ेजानिए रहस्यों से भरा ‘निधिवन’ का खौफनाक राज, जिसे सुनकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Back to top button