मुंबई दौरे पर शरद पवार से मिलीं ममता बनर्जी, विपक्षी गठबंधन की बात

महाराष्ट्र: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। अन्य बातों के अलावा, दो दिग्गज नेताओं ने राष्ट्रीय स्तर पर सामूहिक नेतृत्व की आवश्यकता पर बात की।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहले से तय कार्यक्रमों के तहत मुंबई पहुंचकर अपनी सियासी रणनीति साधने में लगी हैं। बनर्जी ने शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य से भी मुलाकात की।

शरद पवार ने ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद कहा, “आज, मेरे सहयोगियों और मैंने उनसे (ममता बनर्जी) के साथ लंबी बातचीत की। उनका इरादा है कि आज की स्थिति में समान विचारधारा वाली ताकतों को राष्ट्रीय स्तर पर एक साथ आना होगा और सामूहिक नेतृत्व स्थापित करना होगा।”

यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस “गठबंधन” का हिस्सा होगी, पवार ने कहा कि कोई भी पार्टी जो भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ है, अगर वे एक साथ आती हैं तो उनका स्वागत है।

यह भी पढ़ें: LPG की कीमतों में वृद्धि को लेकर राहुल ने केंद्र पर किया कटाक्ष

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles