पीएम पद के लिए राहुल की दावेदारी पर ममता बनर्जी ने कह दी ये बड़ी बात

0

नई दिल्ली। हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी कांग्रेस पर एक बयान दिया है। उनके बयान के मुताबिक कांग्रेस आगामी चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार नहीं बना पाएगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह जिन संघीय मोर्चे और क्षेत्रिय दल को आगे बढ़ा रही हैं वहीं भविष्य के रुप में उन्हें नज़र आ रहे हैं।

 

आगे उन्होंने यह भी कहा कि स्थितियों को देखा जाए तो कांग्रेस कभी अपने बल पर पूर्ण बहुमत से सरकार नहीं पाएगी न ही कांग्रेस को स्वंय के बल पूर्ण बहुमत मिलेगा। पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता ने कहा कि भविष्य संघीय मोर्चे के साथ है, जिस अवधारणा को वह पिछले कुछ समय से आगे बढ़ा रही हैं।

विभिन्न क्षेत्रीय दल अपने-अपने राज्यों में विजयी बनकर उभरेंगे। क्षेत्रीय दलों का संघीय मोर्चा भविष्य है। राहुल गांधी के पीएम बनने के बयान को लेकर भी उन्होंने कहा कि अगर उन्हें ऐसा लगता है कि अगर आगामी चुनाव में उनकी पार्टी एक बड़ी पार्टी बनकर उभरी तो वह पीएम बन पाएंगे।

ममता ने आगे कहा कि राहुल अपनी इस बात को लेकर बोलने को स्वतंत्र है। वह अपने विचारों को लेकर कुछ भी बोलने के लिए मुक्त हैँ। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चुनाव में सब एक परिवार की तरह काम करेंगे और सिर्फ उन्हीं चीज़ो पर ध्यान दिया जाएगा जो देश के लिए सही होंगी।

loading...
शेयर करें