‘ममता बनर्जी घटिया बंगाली बोलती हैं, हम शर्मिंदा होते हैं’

ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री के टेलीप्रॉम्प्टर से बंगाली पढ़ने के बयान पर BJP नेता दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि ममता बनर्जी बांग्ला, हिंदी और अंग्रेजी ठीक से नहीं बोलती हैं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव 2021 में जीत के लिए पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरें पर सियासी हमलों की बौछार करने में लगे हुए है। ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री के टेलीप्रॉम्प्टर (Teleprompter) से बंगाली पढ़ने के बयान पर BJP नेता दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि ममता बनर्जी बांग्ला, हिंदी और अंग्रेजी ठीक से नहीं बोलती हैं। वे दिल्ली में भी मंत्री रही हैं, फिर भी उन्हें हिंदी नहीं आती। वे घटिया बंगाली बोलती हैं। हम शर्मिंदा होते हैं।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा बंगाल में मोदी का चेहरा पसंद नहीं है वाले बयान पर भी BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने किया हमला। उन्होंने कहा कि मोदी के चेहरे से वोट हुआ, तो उनका यह हाल हुआ। उनका चेहरा आजकल धूमिल हो गया है। इतना भ्रष्टाचार, कोल माफिया, गाय तस्करी। चोरियां उनके पार्टी के लोग उनकी देखरेख में कर रहे हैं।

ममता बनर्जी ने PM पर साधा निशाना

दूसरी तरफ पूर्वी मिदनापुर में जनसभा को संबोधित करती हुई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी और BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को अलविदा, हम नहीं चाहते बीजेपी को। हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते। हम दंगा, लूट, दुर्योधन, दुशासन, मीर जाफर नहीं चाहते।

बंगाल में चुनाव की तारीख

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा। पहला चरण- 27 मार्च को होगा, दूसरा- 1 अप्रैल, तीसरा- 6 अप्रैल, चौथा- 10 अप्रैल, पांचवां चरण- 17 अप्रैल, छठा चरण- 22 अप्रैल, सातवां चरण- 26 अप्रैल, आठवें चरण का मतदान- 29 अप्रैल को होगा।

‘TMC के गुंडों को चेतावनी’

मध्य प्रदेश CM, पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में चुनावी रैली संबोधित करते हुए TMC पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं TMC के गुंडों को चेतावनी देता हूं कि 2 मई को ममता बनर्जी गई, एक-एक गुंडों को सबक सिखाया जाएगा। हम TMC के गुंडों को नहीं छोड़ने वाले हैं। ये हिंसा, आतंक, जंगलराज को भाजपा चलने नहीं देगी। पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया गया है।

ममता बनर्जी बात करती हैं मां, माटी, मानुष की। आप ने मां को अपमानित करने का काम किया। शर्म नहीं आती आपको ममता बनर्जी। आप ने माटी को खून से रंगा है। मानुष को आप ने मारा है। हम समझते थे कि दीदी का मतलब ममता की मूर्ती होती है। ममता बनर्जी तो निर्मम हो गई हैं।

यह भी पढ़ेइन फूलों को पीसकर चेहरे (Face) में लगाने से आती है चमक, दूर होता है बुढ़ापा

Related Articles