अस्पताल से ममता बनर्जी ने बताया अपना हाल, समर्थकों से बोलीं शांति बनाए रखें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से वीडियो बनाकर अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) कोलकाता के SSKM अस्पताल से वीडियो बनाकर अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मुझे हाथ, पैर और लिगामेंट में चोटें लगी हैं। मैं कार के पास खड़ी थी जब मुझे कल धक्का दिया गया था। मैं जल्द ही कोलकाता से रवाना हो जाऊंगी। मैं सभी से शांति बनाए रखने का अनुरोध करती हूं और ऐसा कुछ भी करने से बचना चाहिए जिससे किसी को असुविधा हो। मैं अगले 2-3 दिनों में काम फिर से शुरू करूंगी।

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी (Siliguri) में TMC कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जल्दी ठीक होने के लिए विशेष यज्ञ का आयोजन किया है।

‘बंगाल के लोग बेरोजगार’

नंदीग्राम से BJP प्रत्याशी सुवेन्दु ने कहा कि बंगाल में 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग बेरोजगार हैं। लोग देश के विकास के साथ जुड़ना चाहते हैं। एक हाथ में केंद्र में मोदी सरकार का लड्डू और दूसरे हाथ में राज्य में भाजपा सरकार का लड्डू, दोनों मिलाकर सोनार बांग्ला बनेगा।

कैसे लगी ममता बनर्जी को चोट?

CM ममता बनर्जी को बीते रात जब चोट लगी तो उन्होंने कि नंदीग्राम में जब वह अपनी गाड़ी के नजदीक थी तो कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई। 4-5 लोगों ने गाड़ी एकदम बंद कर दी। बहुत चोट लग गई। वहां लोकल पुलिस से कोई नहीं था। किसी की साजिश जरूर है। यह जानबूझकर किया गया है।

यह भी पढ़ेJammu & Kashmir: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

कैसे लगी ममता बनर्जी को चोट

CM ममता बनर्जी को बीते रात जब चोट लगी तो उन्होंने कि नंदीग्राम में जब वह अपनी गाड़ी के नजदीक थी तो कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई। 4-5 लोगों ने गाड़ी एकदम बंद कर दी। बहुत चोट लग गई। वहां लोकल पुलिस से कोई नहीं था। किसी की साजिश जरूर है। यह जानबूझकर किया गया है। चोट लगने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कोलकाता के SSKM अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ेश्रीलंका में भारतीय राजदूत ने राम सेतु पर की पूजा, 12 शिवरात्रियों में से एक महाशिवरात्रि

Related Articles