ममता बनर्जी का Viral video: ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा, बंबा…’, ममता की बढ़ी मुश्किलें

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा' बोलती दिख रही हैं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले BJP और तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियां कर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। जिसका पलटवार किया हैं।

ममता बनर्जी का वायरल वीडियो

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा’ बोलती दिख रही हैं।

जेपी नड्डा का ममता पर निशाना

बंगाल दौरे के वक्त बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता पर वार करते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी ने किसानों के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया है। किसान सम्मान योजना (PM Kisan Samman Nidhi) योजना को ममता दीदी ने अपने जिद में, अपने इगो के कारण, अपने अभिमान के कारण मोदी जी के इस कार्यक्रम को बंगाल की धरती में लागू नहीं होने दिया। जिससे 70 लाख से ज्यादा किसान वंचित रहे हैं। 14,000 रूपए के सहयोग से वंचित रहा हमारा किसान। ममता जी कहती हैं मैं भी किसान सम्मान योजना लागू करूंगी।

यह भी पढ़ेCorona Update: इन राज्यों को बड़ी सफलता, कोरोना से नहीं हुई कोई मौत

ममता जी चुनाव आ गए हैं अब पछतावत से होत क्या जब चिड़ियाँ चुग गई खेत, ममता जी को इतना गुस्सा क्यों आता है अरे किसानों कि सेवा कि होती तो ये दिन देखने को नहीं मिलता। बंगाल 29 स्थान में से 24वें स्थान पर आकर खड़ा है।

‘रॉयल बंगाल टाइगर’

मुर्शिदाबाद में रैली के दौरान ममता बनर्जी ने खुद को बंगाल का टाइगर बताते हुए कहा कि वह कमजोर नहीं है जो BJP से डर जाए। ममता ने भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार करते हुए बोला कि ‘जब तक जिंदा रहूंगी रॉयल बंगाल टाइगर की तरह रहूंगी’।

यह भी पढ़ेUP Board Exam Date Sheet: जानिए किस दिन से शुरू होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं

Related Articles

Back to top button