ममता दीदी इतनी बदल जाएंगी, मैंने कल्पना भी नहीं की थी’:- PM मोदी

वाराणसी सीट से नामांकन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक टीवी चैनल को  इंटरव्यू दिया. अपने इंटरव्यू में पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आडवाणी जी ने एक बढ़िया ब्लॉग लिखा था, वो ही हमारा मूल चरित्र है. हम किसी को अपना दुश्मन नहीं मानते हैं. व्यक्तिगत तौर हम किसी का विरोध नहीं करते हैं.

अंजना ओम कश्यप से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप जब टीवी स्क्रीन पर होती हैं तो बीजेपी की बखिया उधेड़ती है, मोदी के विरोध में बोलती है, लेकिन उसके कारण हमारा आपके प्रति आदर कम नहीं होता है. हम आपका सम्मान कम नहीं करते हैं. आप अपना दायित्व निभाती हैं. निभाना भी चाहिए.

पीएम मोदी ने कहा कि व्यक्तिगत संबंध अलग चीज होते हैं, व्यवहार अलग चीज होती है. राजनीति हमारी वैचारिक लड़ाई है. यह लड़ाई तगड़ी होगी, लेकिन मुझे दुख इस बात का है कि ममताजी जिस लेफ्ट के खिलाफ, जिन मुद्दों के खिलाफ लड़कर आईं थी, हिंसा के खिलाफ और ममताजी 2009 में संसद में कहा था कि बांग्लादेशियों को हटाओ, फिर कागज फेंक दिया था. ममताजी ने मांग की थी कि बंगाल में चुनाव कराना है तो राष्ट्रपति शासन लगाओ. बंगाल को आर्मी के हवाले कीजिए और चुनाव कराइए.

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में चुनाव में हर दिन एक-एक हत्या हो रही है. मुझे लगता है कि ये कौन सी वाली ममता दीदी हैं. चिंता वो है. ममता दीदी इतनी बदल जाएं, ये मैं कल्पना नहीं करता हूं. ममताजी के बारे में मेरी सोच गलती निकली, अब जो देख रहा हूं उससे मैं हैरान हूं. देश का दुर्भाग्य है कि ऐसे लोग बड़े हो गए.

Related Articles