अधिकारी के गढ़ में ममता की दहाड़, नंदीग्राम में भावुक हुूईं दीदी

पश्चिम बंगाल: बंगाल ( Bengal ) की मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) विधानसभा चुनाव ( Assembly Election ) के लिए हुंकार भर दी है। ममता बनर्जी ने इस बार शुभेंदु अधिकारी ( Suvendu Adhikari ) के गढ़ से पूर्वी मेदिनीपुर के नंदीग्राम ( Nandigram ) से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ममता ने आयोजित एक जनसभा ने इस बात का ऐलान किया है। बता दें कि ममता बनर्जी जिस सीट से चुनाव लड़ेंगी वहां साल 2016 में शुभेंदु अधिकारी ने जीत दर्ज की थी।

जनसभा में भावुक हुईं ममता

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में आयोजित जनसभा में संबोधन के दौरान भावुक हो गईं। ममता ने भाषण के दौरान भावुक होते हुए कहा कि अगर मुझसे गलती हो जाए, तो मुझे थप्पड़ मार लेना, लेकिन मुंह मत फेरना। ममता ने आगे बोलते हुए कहा, ‘किसानों के लिए इतना काम कौन करेगा? अगर मुझे कोई चोर कहेगा, तो मैं उसे चोर नहीं कहूंगी। बस इतना कहूंगी कि ‘ईश्वर, अल्लाह क्षमा कर दो।’

यह भी पढ़ें: Earthquake और बाढ़ से फिर दहला इंडोनेशिया, 96 लोगों की मौत

नंदीग्राम में ममता की हुंकार

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ूंगी। संभव हुआ तो भवानीपुर और नंदीग्राम दोनों जगह से चुनाव लड़ूंगी।” वहीं जहां एक तरफ ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में हुंकार भरी है, तो वहीं दूसरी तर ममता बनर्जी के गढ़ दक्षिण बंगाल में भी शुभेंदु अधिकारी BJP की तरफ से प्रचार कर रहे हैं।

ममता बनर्जी भले ही शुभेंदु अधिकारी के गढ़ से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया हो, लेकिन शुभेंदु को नंदीग्राम का हीरो माना जाता है। ऐसे में ममता के लिए यह बड़ी चुनौती साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में तांडव (Tandav) के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्यों मचा है बवाल?

Related Articles