केंद्र सरकार के खिलाफ ममता ने भरी हुंकार, कहा- हमे नहीं लगता किसी से डर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ी हुंकार भरी है। रविवार को अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के अवसर पर ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची। वहां से उन्होंने कहा जब तक मैं जिन्दा हूं तब तक मैं किसी की धमकी से डरने वाली नहीं हूं और हमे किसी चीज से सरकार डराने की कोशिश न करें। उन्होंने ने किसी व्यक्ति या किसी राजनीतिक दल का नाम लिए बिना कहा कि हमने कभी हारना नहीं सीखा है।

जेल की दीवारों से नहीं लगता डर

ममता बनर्जी ने ये बयान किस वजह से दिया है ? आपको बता दें कि इस बयान से पहले रविवार को ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पर सीबीआई CBI टीम को पहुंची। सीबीआई ने अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी और साली को कोयला चोरी के मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन दिया। इस बात से नाराज ममता बनर्जी ने कहा, ‘हमें जेल की दीवारों से डराने की कोशिश न किया जाए, हमने इससे पहले बंदूकों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। इसके आगे उन्होंने बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा हम चूहों के खिलाफ लड़ने से नहीं डरते।’

ये भी पढ़ें : बंद हो चुका विमान अब फिर छुएगा आसमान, मिल गया नया मालिक

21 में दिखाएंगे मुकाबला

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘बस अब थोड़ा इंतजार बचा है, 21 में मुकाबला होने तो दीजिए, देखते हैं किसकी शक्ति ज्यादा है, 21 में केवल एक खेल होगा और उस मैच में, मैं गोलकीपर रहूंगी तथा देखना चाहती हूं कि कौन जीतता है और कौन हारेगा।’ हमने कभी हारना नहीं सीखा और वे हमें हरा नहीं सकेंगे।’ आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 294 विधनसभा सीटों पर अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस ने एक-दूसरे के खिलाफ अपनी-अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

ये भी पढ़ें : वित्त मंत्री ने बजट को दिया अंतिम रूप, कल सदन में होगा पेश

Related Articles

Back to top button