ममता, सोनिया ने मिलाया हाथ, ताश के पत्तों पर जबरदस्त मोर्चा

आपको बता दें कि मुलाकात से पहले, ममता ने पीएम मोदी (PM Modi) पर तंज कसते हुए कहा, "नरेंद्र मोदी 2019 में लोकप्रिय थे।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से 10 जनपथ स्थित उनके आवास पर मुलाकात करने गई।

आपको बता दें कि मुलाकात से पहले, ममता ने पीएम मोदी (PM Modi) पर तंज कसते हुए कहा, “नरेंद्र मोदी 2019 में लोकप्रिय थे। आज, उन्होंने शवों का रिकॉर्ड नहीं रखा है, अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया गया और शवों को गंगा नदी में फेंक दिया गया। जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। लोग नहीं भूलेंगे और क्षमा भी नहीं करेंगे।”

विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की शानदार जीत के बाद पहली बार राष्ट्रीय राजधानी में आई बनर्जी ने कहा, “मैं एक साधारण कार्यकर्ता हूं और एक कार्यकर्ता के रूप में जारी रखना चाहती हूं।” बनर्जी ने भाजपा के चुनावी नारे पर चुटकी लेते हुए कहा, “मैं सच्चा दिन, बहुत दिन अच्छा दिन देखा लिया देखना चाहती हूं।”

अपने पांच दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) सहित विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: वित्त मंत्री का बड़ा ऐलान, अब Bank डूबने पर मिलेगी इतने दिनों में इतनी रक

Related Articles