TMC की जीत के बावजूद ममता नाखुश, कोर्ट जाने की कही बात

कोलकाता : वेस्ट बंगाल के नंदी ग्राम में मिली हार को यूँ तो TMC चीफ ममता स्वीकार करने की तो बात कही है, लेकिन उन्होंने नंदीग्राम के नतीजों को लेकर कोर्ट का रुख करने को भी कहा है। इस के साथ साथ उन्होंने इस सीट पर दोबारा वोटिंग की अपील भी की है।

इस कड़ी में न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ममता बनर्जी ने कहा, “मैं जनादेश को स्वीकार करती हूं। लेकिन मैं न्यायालय जाऊंगी क्योंकि मुझे जानकारी है कि परिणामों की घोषणा के बाद हेरफेर की गई और मैं अदालत में उसका खुलासा करूंगी।”

जीत के बाद आई हार की खबर

जानकारों के मुताबिक पहले खबर आई थी कि ममता बनर्जी ने बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी को 1200 वोट से हरा दिया। बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने तो उन्हें बधाई तक दे डाली दी थी, लेकिन इसके कुछ देर बाद खबर आई कि ममता 1622 वोटों से हार गई हैं।

TMC की जीत के लिए जनता को दिया धन्यवाद्

अपनी हार की खबर मिलते ही ममता ने अपने लोगों से कहा कि वे नंदीग्राम के बारे में चिंता न करें। इस कड़ी में मीडिया से मुखातिब होकर ममता ने कहा कि ” तुम लोग नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो, मैं नंदीग्राम के लिए संघर्ष करती रहूंगी, क्योंकि मैंने एक आंदोलन लड़ा है। ठीक है।” उन्होंने कहा, “नंदीग्राम के लोग जो भी फैसला करेंगे, वो मुझे स्वीकार है। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हमने 221 से ज्यादा सीटें जीतीं और बीजेपी चुनाव हार गई है ।” ममता बनर्जी ने आगे कहा, “बीजेपी चुनाव हार गई है। उन्होंने गंदी राजनीति की। हमने चुनाव आयोग के आतंक का सामना किया है।”

बंगाल में TMC की परफॉर्मेंस से खुश होकर ममता ने कहा की जनता के इस प्यार के लिए वह जनता की आभारी है। इस कड़ी में उन्होंने मीडिया को जानकारी दी की कोविड के मद्देनज़र शपथ ग्रहण की सेरेमनी बेहद सादगी से होगी।

यह भी पढ़ें : Grand Prix results : बोटास और वेरस्टैपेन को पछाड़ हैमिल्टन बने रफ़्तार के किंग

Related Articles