मंदिर को दर्शन करने निकले व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

नैनीताल। उत्तराखंड के रूड़की से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में एक शख्स ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से उस व्यक्ति की स्कूटी बरामद की।

इस मामले में जानकारी देते हुए कोतवाली नेहरू कॉलोनी प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि व्यक्ति की माता मंदिर फाटक के पास रेल की चपेट में आने से मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन शव की हालत खराब हो चूकी थी कोई भी इस शख्स को पहचानने में समर्थ नहीं था, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन के आधार की मदद से इस शख्स की शिनाख्त की।

इस व्यक्ति की पहचान अनूप चटर्जी निवासी डाकरा, थाना कैंट के रूप में हुई। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि वह मूल रूप से झारखंड के रहने वाले थे और रुड़की की किसी कंपनी में काम करते थे। वह सुबह पत्नी से यह कहकर निकले कि मंदिर जा रहे हैं, मगर काफी देर तक नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने कैंट पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मानें तो वह काफी दिनों से परेशान चल रहे थे।

Related Articles