पहले किया कैरेक्टर पर शक, फिर मंगेतर को कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस ने बताया कि युवक अपनी मंगेतर पर काफी शक करता था और किसी बात पर उससे नाराज था। इसीलिए मंगेतर ने एक मिलने का बहाना देकर मंगेतर को खेत में बुलाया।  खेत में बुलाकर सरफिरे युवक ने मंगेतर पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया।

जयपुर: शक एक ऐसे कीड़े की तरह होता है जो जिस भी रिश्ते में लग जाए तो उसे खा जाता है। कहते हैं शक एक ऐसी बीमारी है जिसका इलाज कहीं नहीं। ऐसा ही कुछ मामला देखने को मिला है राजस्थान के नागौर जिले में जहां एक मंगेतर ने शक और नाराजगी के चलते सारी हदें पार कर दीं।

murder

पुलिस ने बताया कि युवक अपनी मंगेतर पर काफी शक करता था और किसी बात पर उससे नाराज था। इसीलिए मंगेतर ने एक मिलने का बहाना देकर मंगेतर को खेत में बुलाया।  खेत में बुलाकर सरफिरे युवक ने मंगेतर पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया। युवक ने महिला की पीठ और गले पर कुल्हाढ़ी से जोरदार वार किया। इसके बाद युवक ने अपनी मंगेतर की लाश को खेत की मेढ़ के सहारे खाई में दबा दिया। लाश को दबा कर ऊपर से मिट्टी डालकर सरफिरा युवक मौके  से फरार हो गया।

इसके बाद खेत में काम करने वालों को शव नजर आया तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त की। मृतका की पहचान शेडोखन गांव की निवासी के रूप में हुई है। वहीं जब मृतका के घर में इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने शव लेने से इंकार कर दिया। ग्रमीणों ने पुलिस के आगे विरोध जताया कि हम शव तभी लेंगे जब आप आप आरोपी को गिरफ्तार करेंगे।

हालांकि, काफी समझाने के मामला शांत कराया गया। उसके बाद पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को देकर अंतिम संस्कार कराया गया। वहीं नागौर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनकड़ ने बताया कि  पूरे मामले में युवक सुखबीर से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो पाएगा। हालांकि युवक ने हत्या करना कबूला है। संबंधित मामले की एफआईआर जायल थाने में की गई है।

यह भी पढ़ें: भागलपुर में 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: उदयपुर में 11 जनवरी को राष्ट्रीय वेद सम्मेलन होगा आयोजित

Related Articles