पार्टी में दोस्‍त की पत्‍नी पर आ गया दिल और फिर…

seductive-manनई दिल्‍ली एक युवक अपने दोस्‍त के बेटे की जन्‍मदिन की पार्टी पर गया और उसके बाद उसने ऐसी हरतक की जिसे सुनकर हर कोई दंग हैं। यहां पर उसने पहले दोस्त को जमकर शराब पिलाकर बेहोश कर दिया और बाद में दोस्त की पत्नी की अस्मत लूट ली।

यह भी पढ़ें : इस टीचर ने अपने स्‍टूडेंट के साथ एक दिन में किया 10 बार सेक्‍स

जानकारी के अनुसार यह घटना गांव नागोके की है यहां एक व्यक्ति के बेटे का जन्मदिन था। इस मौके पर उसने घर में पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी से उसके अन्य रिश्तेदार तो चले गए, लेकिन हरपाल वहीं रूक गया। लोगों के जाने के बाद हरपाल ने जश्र के मौके पर दोस्त के साथ देर रात तक बैठकर शराब पी। इस दौरान उसने खुद बहुत कम शराब पी और दोस्त को इतनी शराब पिला दी कि वह बेसुध हो गया और नशे में टल्ली होकर सो गया।

इसके बाद वह दूसरे कमरे में सो रही दोस्त की पत्नी के पास चला गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने उसका विरोध किया तो उसने बेटे को जान से मारने की धमकी दी। महिला विरोध करती रही, लेकिन हवस में अंधा हरपाल उसकी अस्मत से खेलता रहा। इसके बाद वह महिला को इस बारे किसी को बताने पर बच्चे की हत्या करने की धमकी देता हुआ चला गया। सुबह होने पर महिला ने सारी घटना अपने पति को बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

 

(नयूज़ 24 से साभार)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button