भारत पहुंचे ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के बीयर ग्रिल्स, अब नज़र आयेंगे इस अभिनेता के साथ

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से करोड़ों लोगों का दिल जीता है. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाले रजनीकांत जल्द ही एंडवेंचर की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं. दरअसल, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही मैन वर्सेज वाइल्ड स्टार बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो में नजर आने वाले हैं. एक डॉक्युमेंट्री की शूटिंग के लिए अभिनेता रजनीकांत जल्द ही बेयर ग्रिल्स के साथ बांदीपुर जंगल में नजर आएंगे. इससे जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत बांदीपुर पहुंचते दिखाई दे रहे हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड का हिस्सा बन चुके हैं. बीते साल 12 अगस्त को प्रसारित हुए मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में दिखाई दिए थे. पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स का यह एपिसोड काफी चर्चा में भी रहा था.

मैन वर्सेज वाइल्ड शो के दौरान ही जब बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी को भाला दिया तो उन्होंने कहा, “किसी के खिलाफ हिंसा करना मेरे संस्कार में नहीं है.” वहीं, सुपरस्टार रजनीकांत की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि बेयर ग्रिल्स के साथ एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हुई है, जिसमें सुपरस्टार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म ने न केवल बंपर ओपनिंग की, बल्कि सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन भी किया. 9 जनवरी को यह फिल्म करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले रजनीकांत मुंबई में चलने वाले ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए मिशन पर निकलते हैं.

Related Articles