रूम सर्विस के लिए आया शख्स, रेणुका के सामने की गंदी हरकत

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया में #MeToo का मामला जोरो से चल रहा हैं, कई अभिनेताओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया हैं। यह विवाद तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर के विवाद से शुरू हुआ, अब तक कई अभिनेत्रियों ने नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, साजिद खान, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ और रजत कपूर जैसे स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

अब इस मामले में रेणुका शहाणे ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की कहानी को लोगो से साझा करते हुए किया कहा कि, “मैं अंताक्षरी के शूट के लिए नोएडा गई थी। मैंने कई आउटडोर शूट किए हैं तो मुझे कमरे में अकेले रहने की आदत हो गई थी, एक शख्स मेरे कमरे में रूम सर्विस के लिए आया और मेरे सामने गंदी हरकत करने लगा। सबसे पहले उसने मुझसे कहा कि वो मेरा बहुत बड़ा फैन है और मैंने उसे धन्यवाद कहा। इसके बाद उसने खाना रखा और गंदी हरकत करनी शुरू कर दी। ये बहुत ही भयानक था। मैंने तुरंत ही उससे बाहर जाने के लिए कहा और मैनेजर से शिकायत करने की बात कही।”

उन्होंने कहा “इसके बाद मैंने ‘अतंक्षरी’ के असिस्टेंट  अश्विनी को कमरे में बुलाया. मैं इस पूरी घटना से बुरी तरह हिल गई थी. इसके बाद मैं कभी भी कमरे में अकेले नहीं रही। मैं हमेशा अपने हेयरड्रेसर के साथ रहती हूं, उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि इंडस्ट्री में ही ऐसे लोग होते हैं लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिनसे आपको बाहर भी निपटना होता है”

बता दें कि नाना पाटेकर के मामले में बोलने के बाद अब रेणुका शहाणे ने आलोक नाथ पर लगे आरोपों के बारे में भी रिएक्शन दिया. उन्होंने ‘हम आपके हैं कौन’ में आलोक नाथ की बहू का किरदार निभाया था

जब रेणुका ने आलोक नाथ के मामले में कोई बयान नहीं दिया, तो एक यूजर ने उनसे कहा था कि उनकी चुप्पी अनुराग कश्यप और तन्मय भट्ट से कैसे अलग है। इसके बाद रेणुका ने कहा- क्योंकि तन्मय और अनुराग इम्प्लोयर हैं, मैं नहीं हूं। मेरे किसी इम्पलोयी ने आलोक नाथ के बारे में शिकायत नहीं की है। दीपिका अमीन ने एक फ्रेंड के तौर पर मेरे साथ तब कंफेस किया था, जब मैं आलोक नाथ के साथ दो प्रोजेक्ट पूरी कर चुकी थीं।

loading...
शेयर करें